अधिकारियों ने भ्रमण करके सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय साहनी द्वारा संयुक्त रुप से श्रावण मास के दूसरे सोमवार को जनपद में स्थित श्री गौरी शंकर धाम, सुजानगंज का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था व श्रद्धालुओं हेतु किये गये व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा मंदिर पर शान्ति एवं सुरक्षा व्यवस्था हेतु लगे पुलिस अधिकारी व कर्मचारीगण को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

             जिलाधिकारी ने मंदिर परिसर के प्रबंधक से श्रद्धालुओं के बारे में जानकारी प्राप्त की और पूछा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या तो नही है जिस पर प्रबंधक ने बताया यहा किसी प्रकार की समस्या नही है, जिलाधिकारी ने प्रांगण की नियमित साफ-सफाई के निर्देश दिए और उप जिलाधिकारी ज्योति सिंह को निर्देशित किया कि त्योहार के दृष्टिगत मूलभूत सुविधाओं की उपलब्धता सुनिश्चित की जाय और बिजली, पानी, मोबाइल शौचालय की समस्या न होने पाए।
  उन्होंने कहा कि श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की समस्या उत्पन्न न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए।
               इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा मंदिर परिसर के चारो तरफ जाकर श्रद्धालुओं के लिए की गई व्यवस्था का भी जायजा लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
                 जिलाधिकारी ने कहा मंदिर में दार्शनिक/श्रद्धालुओ को आने जाने वाले किसी प्रकार की समस्या न हो इसका विशेष ध्यान रखा जाए। इस  अवसर पर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने श्री गौरी शंकर धाम का दर्शन किये।

Related

business 8264355078005004105

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item