इस आरोपी के घर आजमगढ़ पुलिस ने चस्पा की कुर्की की नोटिस

 

जौनपुर। आजमगढ़ पुलिस ने आज स्थानीय पुलिस के सहयोग से धोखाधड़ी करके डेढ़ करोड़ रुपये हड़पने के एक आरोपी के घर कुर्की की नोटिस चस्पा की। हालांकि डुगडुगी के स्थान पर टीन का कनेस्टर बजाकर प्रक्रिया पूरी कराई गई। 

नगर के राजकलोनी हुसेनाबाद निवासी अरुण शुक्ला का पुत्र दीपक शुक्ला जे के वी कम्पनी में डायरेक्टर पद पर तैनात था। दीपक पर आरोप है कि वह तथा इस कम्पनी के मालिक ने सस्ते दर पर जमीन व फ्लैट देने का सपना दिखाकर सैकड़ो लोगो से पैसे वसूल करने के बाद फरार हो गए । सुबराती नामक एक पीड़ित ने कम्पनी के मालिक राजेश सिंह समेत 10 अधिकारियो के खिलाफ नगर कोतवाली में तहरीर देकर 419,420, 467 समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी राजेश सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है, कई दबिश देने के बाद भी दीपक को पुलिस गिरफ्तार नही कर पाई , सीजेएम आजमगढ़ 82 की नोटिस जारी होने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी के घर नोटिस चस्पा कर दी।

उधर आरोपी के पिता अरुण शुक्ला ने कहा कि मेरा बेटा निर्दोष है वह उस कम्पनी में नौकरी करता था , जब उसे पता चला कि मालिक जनता के पैसा का दुरुपयोग कर रहे तो मेरे बेटे ने सन 2015 में ही नौकरी छोड़ दिया था।

Related

डाक्टर 1505807395091117070

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item