गोवंश तस्करों की मदद करने वाले दो सिपाही निलम्बित

 

जौनपुर। एसएसपी अजय कुमार साहनी ने संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त व गोवंश तस्करों की मदद करने वाले दो पुलिस कर्मियों को शुक्रवार को निलंबित कर दिया। दोनों पुलिस कर्मियों से स्पेशल आपरेशन ग्रुप  पूछताछ कर रही है। छानबीन के बाद इनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराए जाने के भी विभागीय संकेत मिले हैं। 

 एसओजी को सर्विलांस के जरिए भनक लगी कि जलालपुर थाने में तैनात सिपाही रिजवान व न्यायिक सम्मन सेल में कार्यरत अताउल्लाह गोवंश तस्करी करने वालों के मददगार हैं। इनके सहयोग से तस्कर जलालपुर के राजेपुर होकर भारी संख्या में गोवंश लदे वाहन लेकर लालगंज (आजमगढ़) को जाते हैं। इनसे सांठगांठ के ही कारण गोवंश तस्करों को पुलिस की गतिविधियों की सटीक खबर लग जाती थी और वे हत्थे चढ़ने से बच जाते थे। ऐसे में एसओजी ने गुरुवार की रात दोनों पुलिस कर्मियों को जलालपुर राजेपुर से पकड़ लिया। एसओजी प्रभारी ने एसएसपी अजय साहनी व अन्य उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट दी। 
एसएसपी अजय कुमार साहनी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही विभागीय जांच बैठा दी है। आरोपित पुलिस कर्मियों से पूछताछ पूरी होने के बाद उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया जा सकता है।  सीओ सिटी जितेंद्र दुबे ने कहा कि संदिग्ध गतिविधियों में लिप्त पाए जाने पर दोनों पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया है।

Related

JAUNPUR 4915862592555813722

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item