प्रदेश में जौनपुर ने हासिल की टॉप 04 रैंक, D I O S रह गए फिसड्डी

 

जौनपुर। पिछले महीने आईजीआरएस मामले में प्रदेश में सबसे फिसड्डी रहा जिला अब प्रदेश में टॉप 04 रैंक हासिल कर लिया है। राजस्व और पुलिस विभाग ने अच्छा प्रदर्शन किया तो वही  जिला विद्यालय निरीक्षक के स्तर पर शत- प्रतिशत नेगेटिव फीडबैक आने पर डीएम ने नाराजगी व्यक्त करते हुए  डीआईओएस से स्पष्टीकरण मंगा है।अच्छा कार्य करने वाले सभी अधिकारियों को बधाई दी और कहा कि इसे भविष्य में भी बनाये रखे।

 आईजीआरएस में उत्कृष्ट कार्य करने पर उप जिलाधिकारी अंकित कुमार, कुणाल गौरव, लाल बहादुर ज्योती सिंह, अर्चना ओझा, नितिश कुमार, माज अख्तर, तहसीलदार अमित त्रिपाठी, पवन कुमार सिंह, राम सुधार, महेन्द्र बहादुर, प्रतीक उपाध्याय, जवाहर सोनकर, पंकज श्रीवास्तव, रूचि, रवि कुमार, थानाध्यक्ष सुरेरी श्रीप्रकाश राय  को डीएम मनीष कुमार वर्मा ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया ।

 जिला विद्यालय निरीक्षक के स्तर पर शत- प्रतिशत नेगेटिव फीडबैक आने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए जिला विद्यालय निरीक्षक को स्पष्टीकरण देने का निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा दिया। 

   एडीओ पंचायत बदलापुर के 09 डिफाल्टर होने पर स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने कहा कि शिकायतो के निस्तारण के दौरान स्थलीय सत्यापन करते हुए शिकायतकर्ता से वार्ता की जाए और उन्हें संतुष्ट किया जाए। 

  बैठक में जिलाधिकारी ने सभी अधिकारियों को आईजीआरएस से सम्बंधित बारीकियों को विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि शिकायतो की डिफॉल्टर की श्रेणी में न जाने दे। अगस्त में जितने भी फीडबैक नेगेटिव आये है उन अधिकारियों को निर्देश दिया कि एक-एक शिकायकर्ता से बात करें। 

    इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामप्रकाश, अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 4236568493997569465

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item