प्रशासन का चला बुलडोजर, मैरेज हाल हुआ ध्वस्त, करोड़ो की सरकारी जमीन को भू माफियाओं ने बेच डाला

 

जौनपुर। नगर से सटे फूलपुर में सरकारी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करके बनाये गए मैरिज हाल पर मंगलवार को प्रशासन का बुलडोजर चल गया। एसडीएम सदर और राजस्व कर्मियों की मौजूदगी में पीले पंजे ने आलीशान मैरेज हाल की बाउंड्रीवाल को ध्वस्त कर दिया । जिला प्रशासन का बुलडोजर गरजने से भू माफियाओं और अवैध कब्जेदारों में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

 सदर तहसील के फूलपुर गांव की भूखंड संख्या 45 तालाब का भीटा है  उक्त भूमि पर भू माफियाओं द्वारा अवैध ढंग से कागजों में हेराफेरी करके करोड़ों रुपए की भूमि को बेच दिया गया था।

जिसकी शिकायत होने पर जिला प्रशासन द्वारा जमीन को पुनः ग्राम सभा के नाम से करवाया गया और उप जिलाधिकारी सदर के न्यायालय से अवैध कब्जे को हटाने का आदेश भी जारी हुआ , मंगलवार को  एसडीएम ज्योति सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ बुलडोजर ले जाकर के अवैध बने मैरिज हॉल की बाउंड्री वॉल को ध्वस्त करवाया दिया  तथा अन्य कब्जेदारों को खुद से अतिक्रमण हटाने की चेतावनी देकर कुचल दिनों की मोहलत दी गयी है ।

चेतावनी दी गई है कि उक्त भूमि से समस्त लोग अपना अवैध कब्जा को हटा ले अन्यथा जिला प्रशासन अपने स्तर से रहेगा जिसकी भरपाई भी कब्जाधारियों से की जाएगी। 

Related

डाक्टर 2533390219679661547

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item