राज्यसभा सांसद ने डेढ़ करोड़ की लागत से बने बारह परियोजनाओं का किया लोकार्पण

 

मुंगराबादशाहपुर,जौनपुर। नगर पालिका परिषद मुंगरा बादशाहपुर परिसर में शुक्रवार को राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने डेढ़ करोड़ की लागत से बने 12 परियोजनाओं का एक साथ लोकार्पण किया। जिसमें पेयजल व्यवस्था के लिए पाइप लाइन का विस्तार, कटरा त्रिमुहानी से बेलवार तिरहा तक सड़क का नवीनीकरण कार्य, साहबगंज चतुर्थी में राम सूचित के दुकान से जंघई रोड स्टेशन रोड तक इंटरलॉकिंग सड़क व नाली निर्माण, वार्ड लतहरिया प्रदुम पटेल से राजकुमार पटेल के मकान तक इंटरलॉकिंग व नाली निर्माण, नई बाजार में विजय विश्वकर्मा के मकान से राजेंद्र प्रसाद के मकान तक इंटरलॉकिंग सड़क व नाली निर्माण, मोहल्ला साहबगंज में पापा नाव के मकान के सामने से अजय यादव की बाउंड्री एवं मोहन मुरारी के मकान तक नाली व इंटर लॉकिंग सड़क निर्माण, साहबगंज पुरानी सब्जी मंडी से कटरा  तक इंटरलॉकिंग जीर्णोद्वार, कटरा त्रिमुहानी पर चमेला देवी भवन से पंप नंबर 4 प्रतापगढ़ रोड तक सड़क का नवीनीकरण कार्य,व वार्ड गजराजगंज में 10 एचपी और साहबगंज प्रथम में 5एचपी मिनी नलकूप समेत 12 परियोजनाओं का कार्य हुआ।

उद्घाटन के दौरान राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी ने नगर पालिका द्वारा किए जाने वाले विकास कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि नगरपालिका के विकास को गति देने में हमारी जहां जरूरत होगी मैं सदैव तत्पर रहूंगी। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश की भाजपा सरकार विकास को लेकर पूरी तरीके से कटिबद्ध है।

चेयरमैन शिव गोविंद साहू ने कहा कि नगर का चतुर्दिक विकास हो रहा है, भविष्य में और भी विकास कार्य होंगे। उन्होंने सांसद सीमा द्विवेदी की सराहना करते हुए कहा कि नगरपालिका के विकास में सांसद  का बड़ा योगदान है। उन्होंने नगरपालिका के 5 वर्षों के विकास कार्यों को बिंदुवत गिनाया।

 कार्यक्रम की अध्यक्षता चेयरमैन शिव गोविंद साहू तथा संचालन विहिप नेता विशंभर दुबे ने किया।इस अवसर पर सभासद आलोक कुमार गुप्ता पिंटू, संतोष गुप्ता, आर्किटेक्ट उमाशंकर गुप्ता, गणेश सभासद ,रंजीत गुप्ता, अनिल कुमार भूरे, रामयश मौर्या, धर्मेंद्र सिंह, राजेंद्र कुमार ,राजेश गुप्ता, दिनेश कुमार, रोहन पांडे ,सी के गुप्ता, आलोक गुप्ता, जगदंबा जायसवाल व अरविंद बच्चा आदि लोग मौजूद रहे।

Related

डाक्टर 8393698002191443707

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item