अंतर्जनपदीय एटीएम चोर गैंग का सरगना समेत दो गिरफ्तार

यूसुफ खान

खेतासराय(जौनपुर)सुल्तानपुर, अम्बेडकर नगर और जौनपुर में एटीएम की हेरा फेरी और पैड लगाकर ग्राहकों का पैसा उड़ाने वाले अंतर्जनपदीय गिरोह के दो सदस्यों को बुधवार की शाम गिरफ्तार कर लिया । क़स्बे के खुटहन रोड के बारामोड़ से गिरफ्तार में एक गैंग का सरगना बताया जाता है । तलाशी में उनके पास से विभिन्न बैंकों के सात एटीएम, दो दो मोबाइल, तमंचा, कारतूस समेत 1 पैड बरामद किया है । आरोपितों को धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में गुरुवार को चालान न्यायालय भेज दिया ।


सीओ शाहगंज चोब सिंह ने बताया कि खेतासराय एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह बुधवार की शाम मय हमराह पुलिस बूथ पर आपस मे मंत्रणा कर रहे थे । मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि दो बदमाश नगर के बारा मोड़ पर है पुलिस ने त्वरित ऐक्शन लेते हुए बताये हुए लोकेशन  पर पहुँच गयी । पुलिस के मुताबिक टीम को देखते ही दोनों बदमाश भागने लगे । घेरा बंदी कर उन्हें दबोच लिया । कड़ाई से पूछताछ हुई तो दोनों अंतर्जनपदीय एटीएम चोर गिरोह के सदस्य निकले । अपना नाम धर्मेंद्र गौतम पुत्र शिव रतन गौतम निवासी अरगुपुर कला कोतवाली शाहगंज, राम नरेश वर्मा पुत्र गुदर वर्मा निवासी मिसिरपुर थाना जलालपुर सुल्तानपुर बताया । जिसमे धर्मेंद्र गैंग का मुखिया है उसपर पर पुर्वांचल के विभिन्न थानों में धोखाधड़ी समेत अन्य मामले की प्राथमिकी दर्ज है । जबकि रामनरेश पर चार मुकदमे पंजीकृत है । 

एसओ यजुर्वेद सिंह के अनुसार दोनों बहुत ही शातिर है । वे अलग अलग जनपदों में एटीम कार्ड की अदली बदली करके ग्रहको को चुना लगाते थे । इसके अलावा एटीएम मशीनों में पैड भी लगा देते थे । भोले भाले लोगों को   बरगला देते थे, उनके चले जाने के बाद वे पैसा उड़ाकर रफू चक्कर हो जाते रहे । अंतर्जनपदीय गैंग के दोनों सदस्य जौनपुर में भी कई घटना को अंजाम दे चुके है ।


गिरफ्तार करने वाली टीम में थानाध्यक्ष यजुवेन्द्र कुमार सिंह, वरिष्ठ उपनिरीक्षक शान मोहम्मद, महंगू यादव, कांस्टेबल संजय पांडेय, योगेश यादव समेत अन्य पुलिस के जवान शामिल रहे ।

Related

डाक्टर 6467425012390136448

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item