प्रो बीबी तिवारी पीयू कार्यपरिषद परिषद के सदस्य बने

 जौनपुर ।  वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कार्यपरिषद में कुलपति प्रो निर्मला एस मोर्य के आदेश पर इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी संकाय के वरिष्ठ डीन के नाते सदस्य बनाया गया है  । प्रो बीबी तिवारी  शिक्षक एवं प्रबंधन कार्य कुशलता व प्रशासनिक क्षमता के लिए जाने जाते हैं।


 कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस मौर्य के द्वारा प्रोफेसर बीबी तिवारी को विश्वविद्यालय कार्यपरिषद के सदस्य बनाए गए । कुलसचिव महेंद्र कुमार ने पत्र जारी करते हुए उन्हें अपने दायित्वों को निर्वहन करने का जोर दिया है  
बता दें कि प्रोफेसर बीवी तिवारी इसके पूर्व प्रयागराज में ट्रिपल आईटी में प्रोफ़ेसर रहते हुए बोर्ड ऑफ मैनेजमेंट के सदस्य व सचिव का भी कार्यभार संभाल चुके हैं और गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी हिसार हरियाणा में भी प्रोफेसर के रूप में सेवा दे चुके हैं। यह डीआरडीओ एवं एआईसीपीई नई दिल्ली से करोड़ों शोध परियोजनाओं पर कार्य कर चुके हैं। पूर्वांचल विश्वविद्यालय में टेकिप-थ्री परियोजना के निर्देशन के रूप में लगभग 12 करोड़ की परियोजना संचालन कर चुके हैं। यह जाने माने इंजीनियरिंग वैज्ञानिक है। विश्वविद्यालय की प्रगति के लिए सक्रिय सकारात्मक योगदान वह अपना बेबाक पक्ष रखने के लिए के लिए भी जाने जाते हैं ।देश के विभिन्न विश्वविद्यालय संस्थानों में भी सैकड़ों सेमिनार में भाग लेकर पूर्वांचल विश्वविद्यालय का गौरव बढ़ा चुके हैं । कार्यपरिषद का सदस्य बनने से प्रो एके श्रीवास्तव,प्रो संदीप कुमार सिंह, प्रो रजनीश भास्कर, प्रो रवि प्रकाश, प्रो मानस पांडेय, प्रो अजय द्विवेदी, प्रो अविनाश पार्थिडेकर, प्रो वीडी शर्मा ,प्रो मुराद अली, प्रो बंदना राय, प्रो राजेश शर्मा, प्रो अजय प्रताप सिंह, प्रो रामनारायण समेत परिसर के सभी शिक्षकों ने उन्हें बधाई दी।

Related

जौनपुर 1883241892035376315

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item