बागी प्रत्याशियों ने भाजपा, सपा का बिगाड़ सकते है खेल


 यूसुफ खान 

खेतासराय जौनपुर । नगर पंचायत खेतासराय में अध्यक्ष पद का चुनाव खासा दिलचस्प हो गया है। भाजपा और सपा के बागी उम्मीदवारों द्वारा अपना नामांकन पर्चा दाखिल कर देने से चुनावी गणित फेल होने  की संभावना प्रबल होने लगी है।
भारतीय जनता पार्टी ने यहां से पूर्व चेयरमैन श्रीमती निर्मला गुप्ता पत्नी स्व जंग बहादुर गुप्त के बेटे रूपेश गुप्ता मोनू को अपना उम्मीदवार बनाया है।
 समाजवादी पार्टी ने निवर्तमान चेयरमैन वसीम अहमद पर अपना दांव लगाया है। 
भाजपा प्रत्याशी के विरोध में भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा काशी क्षेत्र से जुड़े संजीव कुमार गुप्त ने खुद तो अपना नामांकन दाखिल किया और अपने ही परिवार से श्रीमती लालमनी गुप्ता का भी नामांकन कराया है।
इसी प्रकार सपा उम्मीदवार वसीम अहमद के विरोध में उनकी ही पार्टी के जमीनी कार्यकर्ता मोहम्मद असलम ने अपने नामांकन का पर्चा दाखिल कर बगावत की चिंगारी फूंक दी है. अन्य उम्मीदवारों में बसपा से मोहम्मद इरफान अहमद, फैयाज अहमद, नरगिस इरफान,  फारूक आजम एआईएमआईएम समेत कई अन्य प्रत्याशी मैदान में हैं। 
वैसे नाम वापसी के बाद चुनावी अखाड़े में कितने प्रत्याशी सामने आएंगे यह तो 2 दिन बाद ही पता चलेगा।  लेकिन नगर पंचायत खेतासराय में भाजपा और सपा के अधिकृत प्रत्याशियों के विरोध में उनके ही पार्टी के जमीनी कार्यकर्ताओं द्वारा अपनी उम्मीदवारी का पर्चा दाखिल करने से पार्टी हाईकमान की चिंताएं बढ़ गई हैं।

Related

जौनपुर 1951146394895170198

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item