दबंगों ने घर पर बोला धावा, तोड़ डाली दीवार

खेतासराय(जौनपुर)स्थानीय थाना क्षेत्र के लतीफपुर गांव में शुक्रवार की रात्रि एक गरीब परिवार की जमीन कब्ज़ा करने की नीयत से दबंग पड़ोसियों ने जमकर उत्पात मचाया । पहले घर की निर्माणाधीन मकान की दीवाल को ढां दिया । स्वजनों ने विरोध किया तो ईट पत्थर से हमला बोल दिया । किसी तरह परिवार के सदस्यों ने भागकर जान बचाई । रात्रि 112 डायल के सिपाही पहुँचे तो दबंग भाग खड़े हुए ।

बताया जाता है कि उक्त गांव निवासी राम जतन बिन्द का कच्चा मकान है वह अपने एक मात्र बेटी और पत्नी के साथ घर पर रहता है । विकास खण्ड सोंधी द्वारा उन्हें एक आवास प्रधानमंत्री द्वारा आवंटित हुआ है । घर के एक हिस्से में आवास निर्माणधीन है जिसमे काम लगभग पूरा हो चुका था । सिर्फ़ छत का काम शेष था । ढलाई के लिए शेटरिंग हो रही थी । आरोप है कि शुक्रवार की रात्रि लभगभ 12 बजे दबंगों ने उनकी पीछे साइड की दीवाल को ढा दिया । जब आवाज़ सुनकर स्वजन ने विरोध किया तो ईट पत्थरों से हमला बोल दिया । किसी तरह भागकर जान बचाई । डायल 112 के पहुँचने पर दबंग रफ़ूचक्कर हो गए।

पीड़ित रामजतन ने बताया कि मेरे एक मात्र सन्तान पुत्री है । पड़ोसी घर को जबरदस्ती कब्ज़ा करना चाहते है । इस वजह से दीवाल तोड़कर अंदर आ गए ।

इस बाबत एसओ यजुर्वेन्द्र सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है, मौके पर पुलिस बल भेज गया है । आवश्यक विधिक कारवाही की जाएगी ।

Related

JAUNPUR 6865924433664976831

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item