उत्तर प्रदेश हो गया अपराध मुक्तः कृपाशंकर सिंह

जौनपुर। महाराष्ट्र के पूर्व गृहराज्य मंत्री व भाजपा नेता कृपाशकंर सिंह नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे है। दो दिनों से वे नगर के वार्डो में जाकर कमल वाले निशान पर मुहर लगाने की अपील मतदातओं से कर रहे है। 

इसी कड़ी में शनिवार की सुबह चांदपुर वार्ड के भूपतिपट्टी मोहल्ले में मंत्री गिरीश चंद्र यादव के साथ जनसम्पर्क किया। 

इस दरम्यान पत्रकारो से बातचीत में कृपाशंकर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब अपराध मुक्त हो गया है जो बचे है वे जल्द ही जेल जायेगें या ऊपर जायेगें। श्री सिंह ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जब प्रयागराज में उमेश पाल की हत्या हुई तो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भाजपा पर हमलावर हो गये थे वही जब अतीक अहमद और असफर की हत्या हुई तो घड़ियाली आशू बहा रहे है। 

उन्होने कहा कि नगर पालिका परिषद में पिछले 22 वर्षो से एक ही परिवार राज कर रहा है हर गली मोहल्ले में पत्थर लगाया गया है, पत्थर तो चमक रहा है लेकिन अगल बगल कुड़ो का ढेर लगा रहता है। इस लिए नगर के विकास के लिए व स्वच्छ सुन्दर नगर बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत जीताकर अध्यक्ष बनाये जिससे वाराणसी की सड़को की तरह हमारे शहर में सड़के चमकने लगे। 

खेल मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कहा कि मैने अपने पिछले छह वर्षो के कार्यकाल में जिले में विकास की गंगा बहायी है। गोमती नदी के घाटो का सुन्दरीकरण कराया जा रहा है, महानगरो की तरह सीवर लाइन बिछाई जा रही है। सड़को का जाल बिछाया जा रहा है। जनता को जाम से निजात दिलाने के लिए गोमती नदी पर दो पुल पहला अलीगंज से प्यारेपुर गांव के जोड़ने के लिए गोमती नदी पर तथा दूसरा शास्त्री पुल से सटे एक और पुल का निर्माण कराया जा रहा है। इसके अलावा युवाओं को खेलने के लिए सिद्दीकपुर स्टेडियम में तमाम सुविधाएं उपलब्ध करायी जा रही है। केन्द्रीय विद्यालय का स्थापना कराया जा रहा है। इसके अलावा दर्जनो विकास कार्य हो रहे है। 

इस मौके पर एमएलसी ब्रजेश सिंह प्रिशू, पूर्व विधायक जफराबाद डा0 हरेन्द्र प्रताप सिंह, मीडिया पैनलिस्ट ओमप्रकाश सिंह, महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रागिनी सिंह समेत भारी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। 


Related

जौनपुर 5340048445250208567

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item