बाइक सवार हाईवे की रेलिंग से टकराए, दो की मौत

 

गौराबादशाहपुर (जौनपुर) । गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के लिलहा चोरसंड गांव के पास गुरुवार शाम 6 बजे जौनपुर आजमगढ़- बाईपास पर आजमगढ़ की तरफ जा रहे गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रेमापुर गांव निवासी एक ही बाइक पर सवार दो युवक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगी रेलिंग से टकरा गए। घटना में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायल युवकों को अत्यंत गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल भिजवाया गया जहां चिकित्सकों ने देखते ही दोनों को मृत घोषित कर दिया।

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रेमापुर गांव निवासी सुदेश कश्यप 25 पुत्र संपत कश्यप गांव के ही लौटेश तिवारी 31 पुत्र स्व जोगेंद्र प्रसाद तिवारी के साथ किसी कार्यवश एक ही बाइक से आजमगढ़ जा रहे थे तथा दोनों ने ही हेलमेट नहीं लगा रखा था।  शाम लगभग छह बजे लिलहा चोरसंड गांव के पास से गुजरे बाईपास पर उनकी तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे लगी रेलिंग से टकरा गई। जिसके फलस्वरूप दोनों छिटक कर सड़क पर दूर जा गिरे। दोनों युवकों के सर में गंभीर चोट आई। घटना की सूचना पर मौके पर डायल 112 पुलिस पहुच गयी। पुलिस ने दोनों घायल युवकों को जिला अस्पताल भिजवाया।

जहां चिकित्सकों ने देखते ही दोनों को मृत घोषित कर दिया लौटेश तिवारी के दो बेटी तथा एक बेटा है, जबकि सुदेश कश्यप के अभी हाल ही में नई-नई शादी हुई है घटना के बाद दोनों युवकों के परिजनों में रोना पीटना मच गया।

Related

डाक्टर 8675397320884141686

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item