शादी के दो दिन पहले सड़क दुर्घटना में युवक की गयी जान

 सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के भैंसनी गांव में बाजार से सामान लेकर घर लौटते समय पीछे से ठेले में टक्कर लगने से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर परिजन पहुंचकर टेंपो से जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं दूसरा का जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार भैंसनी गांव निवासी सुभाष गौतम का पुत्र धीरज गौतम (23) वर्ष की शादी 14 मई को बारात खुटहन क्षेत्र के धमौर गांव में जानी थी। परिजन शादी की तैयारियों में जुटे थे। देर शाम धीरज घर से दो किमी किलोमीटर मल्हनी से सामान की खरीदारी कर बाइक से घर लौट रहा था। मल्हनी जौनपुर रोड पर गृह गांव के पास ही बाइक आगे चल रहे ठेले से टकरा गई। बाइक सहित गिरने से धीरज की मौके पर ही मौत हो गई।
परिवार के लोग जीवित होने की आस में आनन—फानन में जिला अस्पताल ले गये जहा पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। खबर लगते ही घर के साथ ही कन्या पक्ष के यहां भी कोहराम मच गया। धीरज कुछ वर्षों पूर्व लुधियाना (पंजाब) में खराद फैक्ट्री में मजदूरी करता था। उसके विवाह को लेकर पूरा परिवार बहुत ही उत्साहित था। अधिकतर नात-रिश्तेदार भी शादी में शामिल होने आ चुके थे। धीरज 5 भाई—बहन में दूसरे नंबर पर था। घटना से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है और माता फूला देवी समेत परिवारों का रो रो कर बुरा हाल है।

Related

जौनपुर 7445830837898276147

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item