मंत्री की प्रतिष्ठा बचेगी या टण्डन परिवार पांचवी बार लहरायेगा जीत का परचम

जौनपुर। नगर निकाय चुनाव का परिणाम आने में कुछ ही घंटे शेष बचे है, जैसे जैसे मतगणना का समय करीब आ रहा है वैसे वैसे प्रत्याशियों व उनके समर्थको के दिलों की धड़कने तेज होने लगी है। सभी लोग गुणा गणित लगाकर अपनी अपनी जीत के लिए अश्वस्त हो रहे है। परिणाम को लेकर भाजपा,सपा ,बसपा कांग्रेस समेत सभी दलों नेताओं में विशेष हलचल दिखाई पड़ रही है। 

नगर पालिका परिषद जौनपुर, नगर पंचायत खेतासराय में क्षेत्रिय विधायक व सूबे मंत्री गिरीश चंद्र यादव व शाहगंज नगर पालिका परिषद में क्षेत्र के विधायक रमेश सिंह की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है । इन दोनो माननीयों ने भाजपा प्रत्याशी को चुनाव जिताने के लिए जमकर खून पसीना बहाया है। चिलचिलाती धूप में डोर टू डोर प्रचार करके जनता से वोट मांगा है। 

मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने नगर पालिका परिषद जौनपुर में टण्डन परिवार के जीत का रथ रोकने के लिए हाड़तोड़ मेहनत किया तो वही नगर पंचायत खेतासराय की सीट सपा से छिनकर भाजपा की झोली में डालने के लिए कोई कसर बाकी नही छोड़ा है। गिरीश यादव की प्रतिष्ठा बचती है या टण्डन परिवार पांचवी बार जीत दर्ज करता है यह तो मतगणना के बाद ही पता चल पायेगा। 

उधर शाहगंज सीट पर दुबारा भाजपा का परचम लहराने के लिए विधायक रमेश सिंह एसी गाड़ी बंगला छोड़कर लू के थपेड़े झेलते हुए देवतुल्य मतदाताओं के दर पर मत्था टेका ही साथ रूठे कार्यकर्ताओं व बागी प्रत्याशियों को मनाने का प्रयास किया। अब देखना है उनकी प्रतिष्ठा बचती है या नही इसका फैसला कुछ घंटे बाद हो जायेगा। 


Related

जौनपुर 3840524549326759314

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item