नए मतदाताओं को हर हालत में जोड़ना है : दिनेश चौधरी

 जौनपुर। भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के द्वारा संचालित होटल चेतना महाअभियान की मंडल बरसठी के कार्यशाला में बतौर मुख्य वक्ता केराकत विधानसभा के पूर्व विधायक दिनेश चौधरी सम्मिलित हो करके उपस्थित अपने कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों से नए मतदाताओं को मतदाता सूची में जोड़ने के हेतु प्रशिक्षित किया।

पहले मतदाता सूची में इनकी नाम को जांचना है बोगस नामों का फार्म भरना है एवं नए मतदाताओं को फॉर्म भर कर के मतदाता सूची में जोड़ना है।  पूर्व विधायक दिनेश चौधरी ने कहा कि अगर हम लोग निर्वाचन विभाग के अधिकारियों के साथ मिलकर यह कार्य सही तरीके से पूर्ण कर लेंगे तो एक साथ दो दो कार्य सिद्ध होते हुए लोगों से जनसंपर्क जन-जुड़ाव भी तेजी के साथ होगा। 

जनता के अंदर भारी उत्साह है,हम सबको उस उत्साह को मत में तब्दील करने की आवश्यकता है,आगामी लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पुनः भाजपा का कमल तेजी से साथ खिलेगा और सरकार प्रचंड बहुमत की बनेगी।


उक्त अवसर पर भाजपा मछलीशहर के जिला उपाध्यक्ष एवं इस अभियान के जिला संयोजक राकेश शुक्ला बरसठी मंडल के अध्यक्ष हरीशचंद्र मौर्य, मंडल के महामंत्री द्वय कमलेश सिंह,रतन श्रीवास्तव,मंडल मंत्री अवधेश शुक्ला सहित सैकड़ों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 3227895304431543122

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item