मारकुण्डी से युवक का शव पहुंचा घर, मचा कोहराम

 शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर से सटे उसराभादी गांव निवासी युवक सोनभद्र जनपद के मारकुंडी में रहकर मोटर मैकेनिक का काम करके परिवार का भरण पोषण कर रहा था। बीते मंगलवार को उसकी लाश मारकुंडी क्षेत्र के एक नहर में पड़ी मिली। शव को बुधवार की रात घर लाया गया। शव घर पर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। महिलाएं दहाड़ मारकर रोने लगी घटना को लेकर लोग चर्चा करते रहे।

मालूम हो कि उसरा भादी गांव निवासी महेंद्र यादव पुत्र राजपत रोजी रोटी के सिलसिले में सोनभद्र जनपद के मारकुंडी पहाड़ी के समीप एक गैराज पर मोटर मैकेनिक का काम करके परिवार का भरण पोषण करता था। मंगलवार को घर वालों को जानकारी मिली कि उसकी लाश मारकुंडी क्षेत्र के एक नहर में मिली। जानकारी मिलने के साथ ही परिवार के लोग स्तब्ध रह गए। परिवार व रिश्तेदार मारकुंडी पहुंचे और वहां पर पुलिस की लिखा पढ़ी व पोस्टमार्टम के बाद शव को साथ लेकर घर के लिए निकले। बुधवार की रात शव घर पहुंचा तो परिवार की महिलाएं दहाड़ मारकर रोने लगी।
बताते हैं कि मृतक अपने 3 भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी पत्नी चिंता देवी व 3 पुत्र विवेक विशाल विकास पुत्री मंजू है। अब उनका जीवन कैसे बीतेगा, परिवार के भरण-पोषण आदि को लेकर लोग चर्चा कर रहे हैं। परिजन मौत के कारणों को जानने के लिए प्रयासरत रहे।

Related

जौनपुर 4961541576087989372

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item