एक व्यक्ति ने लगवाई अपनी प्रतिमा जीते जी किया अपनी तेरहवी

जौनपुर। बीते 21 अगस्त को नगर से सटे मीरपुर मोहल्ले में एक अलग ही नजारा देखने को मिला जहां एक जीवित व्यक्ति की तेरहवी खाने क्षेत्र के हजारों लोग पहुंचे। दावत की चर्चा अब लोगों की जुबान पर है। 

जानकारी के अनुसार मीरपुर मोहल्ला निवासी अतुल मौर्य ने क्षेत्र में स्थित स्वर्ण मंदिर प्रांगण में अपनी प्रतिमा बनवाकर लगवाई और अपनी तेरहवी भोज का बैनर लगा दिया। विभिन्न प्रकार के पकवान बनवाकर बुफे लगवाया। आस—पास के हजारों लोग दावत में खाने पहुंचे। खाना खाकर स्वादिष्ट खाने की तारीफ लोग करते रहे।
 मोहल्लेवासियों ने बताया कि अतुल के आगे—पीछे कोई नहीं है। उसके पास पैतृक भूमि भी है। देख—रेख करने वाले को ही संपत्ति दी जाएगी। स्वर्ण मंदिर के ऊपर बैनर लगाकर बकायदा लिखा गया है। एकाकी जीवन जीता है। लोगों का कहना है कि अतुल का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है, इसलिए इस प्रकार की बाते किया करता है। मोह माया से दूर मंदिर पर ही साधु वेश में पूजा पाठ आदि में भी लगा रहता है। फिलहाल परिस्थितियां चाहे कुछ भी हो, दावत में मीरपुर मोहल्ले सहित अन्य क्षेत्र से भी लोगों ने पहुंचकर भोजन ग्रहण किया। वहीं वार्ड नम्बर 25 मीरपुर के सभासद कलंदर बिन्द एडवोकेट ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस घटना को पोस्ट भी किया है। लोग अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

Related

जौनपुर 6023086032750345736

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item