पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के मामले की राज्यमंत्री से शिकायत

 जौनपुर: केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के बराई गांव में प्रदेश के मुख्यमंत्री का पुतला फूंके जाने के मामले में पत्रकार नवीन सिंह के खिलाफ पुलिस द्वारा जानबूझकर मुकदमा दर्ज करने और रामगढ़ गांव के जयप्रकाश पाण्डेय के मोबाइल पर एक युवक द्वारा अश्लील मैसेज भेजकर मानसिक उत्पीड़न किए जाने का मामला शनिवार को राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्रा दयालू के पास पहुंच गया।


पुतला फूंके जाने के मामले में पीड़ित पत्रकार जनसंदेश अखबार के थानागद्दी क्षेत्र के नवीन कुमार सिंह ने राज्य मंत्री को ज्ञापन देकर अपना नाम मुकदमे से निकाले जाने की मांग की। इसी प्रकार रामगढ़ गांव निवासी  हिन्दुस्तान अखबार के पत्रकार जयप्रकाश पाण्डेय ने भी अश्लील मैसेज भेजकर मानसिक रूप से परेशान करने के मामले में राज्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा। 


पीड़ित नवीन सिंह सिंह ने राज्य मंत्री से कहा कि वे घटना की रिपोर्टिंग करने गए थे। लेकिन थानागद्दी पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। जयप्रकाश पाण्डेय ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज करने और जांच कर कार्रवाई करने के लिए उन्होंने चंदवक थाने पर तहरीर दी लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। पत्रकारों ने राज्यमंत्री से कहा कि पुलिस की पुलिस की मनमानी कार्यशैली से वे बहुत क्षुब्ध हैं। 

उल्लेखनीय है कि राज्यमंत्री श्री मिश्रा शनिवार को पीडीयू नगर में ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पूर्वांचल स्तरीय सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे। ज्ञापन सौंपने के मौके पर ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के केराकत तहसील के अध्यक्ष संजय शुक्ल, संरक्षक दीप नारायण सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष पंकज कुमार राय, विशाल कुमार सिंह, प्रदीप कुमार पाण्डेय सहित प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार, प्रदेश महामंत्री महेन्द्र नाथ सिंह, वाराणसी मंडल के अध्यक्ष तारकेश्वर सिंह आदि साथ रहे।

Related

जौनपुर 2706536143638243457

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item