कोर्ट में चार्जशीट भेजने के लिये क्षेत्राधिकारियों को आदेश जारी

जौनपुर। आगामी 9 दिसंबर को आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत में एक्सीडेंट क्लेम से जुड़े अधिक से अधिक मुकदमों के निस्तारण के लिए ट्रिब्यूनल जज भूदेव गौतम की अध्यक्षता में बैठक हुई। सड़क दुर्घटना से जुड़ी 93 पत्रावलियां निस्तारण के लिए चिह्नित की गईं। बैठक में याची पक्ष एवं बीमा कंपनी के अधिवक्ता उपस्थित रहे।

लोक अदालत पीठ के सदस्य अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव व राना प्रताप सिंह ने अधिवक्ताओं का पक्ष रखा। साथ ही बताया कि विभिन्न थानों से चार्जशीट कोर्ट में न आने के कारण मुकदमों के निस्तारण में बाधा पहुंच रही है। सैकड़ों एक्सीडेंट क्लेम के मामलों में वर्षों से चार्जशीट कोर्ट में नहीं पहुंची है। कोर्ट ने विभिन्न मामलों में संबंधित समस्त क्षेत्राधिकारियों को आदेश दिया कि अपने थानों से जुड़ी चार्जशीट कोर्ट में दाखिल करें जिससे लोक अदालत में अधिक से अधिक मुकदमों का निस्तारण संभव हो सके। दुर्घटना में उजड़े परिवारों को शीघ्र क्षतिपूर्ति दिलाना तभी संभव होगा जब उनका मुकदमा शीघ्र निस्तारित कराया जाय।
इस अवसर पर अधिवक्ता दिलीप श्रीवास्तव, आशुतोष श्रीवास्तव, सूर्य प्रकाश सिंह, आरवी सिंह, एके सिंह, बृजेश निषाद, निलेश निषाद, सूर्यमणि पांडेय, अवधेश यादव, जेसी पांडेय, निलेश यादव, सनी यादव, बृजेंद्र, मिथिलेश ओझा, उमाशंकर सिंह, शंभूनाथ सिंह, नागीश मिश्रा, अजय श्रीवास्तव सहित तमाम अधिवक्ता उपस्थित थे।

Related

जौनपुर 1268263611737364275

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item