चेयरमैन के भाई व सभासद के बीच गाली गलौज तथा हुआ पथराव

जफराबाद। कजगाव चेयरमैन के भाई तथा एक सभासद के बीच मंगलवार को नगर पंचायत कार्यालय परिसर के भीतर ही  गाली गलौज की घटना हुई।उस के बाद पथराव भी हुआ।

तीन दिसम्बर को कस्बे के एक युवक की बारात मडियाहू के शीतलगंज गयी थी।बारात में शामिल होने कजगाव नगर पंचायत अध्यक्ष फिरोज खान भी गए थे।वह मैरेज हाल में थे।उसी समय किसी ने फिरोज खान के  कार का शीशा तोड़ दिया।उस मामले में मडियाहू कोतवाली में अज्ञात के विरुध्द मुकदमा दर्ज किया था।फिरोज खान को कजगाव के कुछ लोगो पर शक है।

मंगलवार को ईओ आस्था पाठक ने एक आवश्यक बैठक बुलाया था।जिस दौरान बैठक कक्ष के बाहर कुछ लोगो के बीच गाली गलौज हुआ।उसके बाद पथराव हुआ।मौके पर भगदड़ मच गई।इस बारे में ईओ सुश्री आस्था पाठक ने बताया कि मैं कार्यालय के अंदर मीटिंग में थी।बाहर गाली गलौज की आवाज आ रही थी।पथराव की आवाज भी हुई।दूसरी तरफ चेयरमैन के भाई ने बताया कि सभासद अखिलेश यादव व एक अन्य सभासद पुत्र के ऊपर शक था कि इन लोगो ने ही शीशा तोड़ा है।इसी बात को लेकर बहस हो रही थी।उन लोगो ने ही गाली गलौज किया।उसके बाद कुछ लोगो को बुलाकर पथराव किया।

उधर अखिलेश यादव ने बताया कि फिरोज खान ने मुझ पर झूठा आरोप लगाते हुए गाली गलौज किया।शीतलगंज में जहां गाड़ी खड़ी थी वहां पेट्रोल पंप है।वहां लगे कैमरे से आरोपी को देख कर किसी पर आरोप लगाना चाहिये।घटना के बारे में थानाप्रभारी किशोर कुमार चौबे ने बताया कि गाली गलौज होने की सूचना मिली थी।हालांकि मौके पर पुलिस मौजूद है।

Related

डाक्टर 8661087830659387931

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item