अखिलेश यादव से पीड़ित परिजनों को भेंट करवाया जाएगा: दयाराम प्रजापति

खेतासराय(जौनपुर) कस्बा निवासी फूलचंद्र के दो युवा बेटो की निर्मम हत्या किए जाने पर मंगलवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के निर्देश पर  समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व एमएलसी दयाराम प्रजापति के नेतृत्व में आठ सदस्यी टीम परिजनों को ढांढस बंधाने उनके आवास पहुँचा । मुक़दमे के सम्बन्ध में परिवार और पुलिस से वार्ता किया । मुजरिमों को कठोर सज़ा दिलवाने और हरसंभव मदद का आश्वाशन दिया । 

बभनौटी मुहल्ले पहुँचे सपा डेलीगेट के सामने परिवार के करुण क्रंदन से हर कोई मर्माहत दिखा । मृतक के स्वजनों को ढांढस बंधाते हुए उनके आँसू पोछे । नेतृत्व कर रहे पूर्व एमएलसी दयाराम प्रजापति ने कहा कि इस प्रकरण को सपा सुप्रीमो ने काफ़ी गम्भीरता से लिया है । अब इस परिवार के साथ अन्याय नही होने दिया जाएगा । समाजवादी पार्टी हर तरह से साथ है । मुख्यमंत्री राहत कोष से पचास लाख की सहायता राशि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र लिखेंगे । दोहरे हत्याकांड में दर्ज मुकमदे के सम्बंध में क़स्बा इंचार्ज मंहगू यादव को बुलाकर बात की । 

इस दौरान पत्रकारो से बात चीत में कहा कि घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है, इसे शब्दों में बयां नही किया जा सकता । गुनाहगारो को अदालत से सजा इसके लिए गवाहों पर पुलिस प्रशासन को पैनी नज़र रखनी चाहिए । क़ानून व्यस्था के सवाल पर बिना नाम लिए उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि माफिया और गुंडे सूबे में उनकी क्या गतिविधि है, मीडिया से अच्छा कौन जान सकता है । 

इस मौके पर डेलीगेट में शामिल राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक अरशद खान, जिला अध्यक्ष डॉ अवधनाथ पाल, पूर्व प्रेदश सचिव पिछड़ा वर्ग दिनेश प्रजापति, राहुल त्रिपाठी, हरवीर सिंह प्रजापति, वीरेंद्र यादव, डॉ राम गोविंद प्रजापति, चेयरमैन वसीम अहमद, छात्र नेता दिलीप प्रजापति, वरिष्ठ नेता लालचन्द्र लाले, पूनम मौर्या, हिसामुद्दीन, त्रिभुवन यादव, राकेश यादव, सतीश यादव, ऋषी यादव समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

.. तो चेयरमैन वसीम दो लोगों को देंगे नौकरी

खेतासराय(जौनपुर) यहाँ पहुँचा डेलीगेट में परिजनों ने भरण पोषण के लिए नौकरी की मांग उठायी तो पूर्व एमएलसी दयाराम प्रजापति अपने पार्टी के नगर पंचायत अध्यक्ष वसीम अहमद से जब तक सरकार की तरफ़ से स्थाई नौकरी न मिल जाए तब तक मृतक की बहन विनीता और उनके पति दीपक प्रजापति को नौकरी देने की मांग रखी तो उन्होंने डेली बेसिस पर रखने की बात कही । कुछ समय के बाद ये लोग मानदेय पर हो जाएंगे । नगर  पंचायत अध्यक्ष की पहल को डेली गेट में शामिल लोगों ने सराहा ।

Related

डाक्टर 6254855763597699135

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item