पार्किंग की सुविधा नहीं, सड़क पर खड़ा कर दे रहे वाहन, जाम से लोग परेशान

 सड़कों पर ट्रैफिक दुकानों के बाहर सामान एवं पार्किंग इन्हीं से हो रही है चौड़ी सड़कें संकरी

शाहगंज जौनपुर ।  हर दिन दोपहिया व चारपहिया वाहनों की संख्या में इजाफा हो रहा है। ऐसे में शाहगंज शहर में पार्किंग का इंतजाम नहीं होने से ग्रामीण क्षेत्रों एवं शहरी क्षेत्रों से आने वाले लोगों को अपने वाहनों को सड़क पर खड़ा करना पड़ता है। इससे हर रोज जाम की स्थिति से लोगों का जूझना पड़ रहा है। समस्या न पैदा हो और सड़क पर बेरोक-टोक वाहनों की आवाजाही हो, इसके लिए जिम्मेदारों की ओर से भी कोई ठोस पहल नहीं की जा रही है।

शाहगंज नगर क्षेत्रों में प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोगों का कार्यवश वाहनों से आना-जाना होता है। लोग कोतवाली रोड, गुप्ता गली, सरकारी कार्यालय के अलावा , लोहा मंडी, निजी नर्सिंग होम में इलाज कराने आते हैं। नगर पालिका रोड, शाहगंज कोतवाली रोड, भयंकर जाम से  बिल्कुल भरा रहता है। दो पहिया वाहन एवं फल के ठेले वाले अपना सड़क पर पूरा वर्चस्व बनाए रहते हैं। मार्केटिंग करने आए बाहरी व्यक्तियों को कोई निशुल्क पार्किंग सेंटर न होने से गाड़ी पार्किंग की व्यवस्था नजर नही आती। विगत कुछ दिन पूर्व पीस कमेटी के बैठक के बाद क्षेत्राधिकार शाहगंज एवं एसडीएम के द्वारा कोतवाली रोड का निरीक्षण कर जाम से निजात के लिए कुछ आवश्यक निर्देश  थे। परंतु अभी तक नगर पालिका प्रशासन एवं  सक्षम अधिकारियों के द्वारा अमली जामा नहीं पहनाया गया।

प्रमुख सड़कों को ही बना दे रहे पार्किंग, यातायात पुलिस रहती है मौन

शाहगंज नगर के कोतवाली रोड, कलेक्टर गंज, अस्पताल के सामने दोपहिया वाहनों की लंबी कतार दिखाई देते हैं । मेन रोड, कोतवाली रोड, कलेक्टर गंज, घास मंडी आदि कुछ प्रमुख चौराहा एवं रोडो से गुजरने वाले लोगों को सांसत का सामना करना पड़ रहा है।

Related

डाक्टर 8807525400362305682

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item