पड़ोसी को मारी गोली, फिर अपने पैर में गोली मारकर थाने पहुंचा सिरफिरा युवक

 जौनपुर : चंदवक थाना क्षेत्र के तराव गांव में एक सिरफिरे युवक ने अपने पड़ोसी युवक को गोली मारकर घायल कर दिया l  लोगों ने शोर मचाया तो भाग गया l फिर रास्ते में स्वयं के पैर में गोली मारकर थाने पहुंच गया और पुलिस को पड़ोसी द्वारा गोली मारने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की।  


इसी दौरान घायल पड़ोसी युवक भी थाने पहुंच गया। पुलिस दोनों को सीएचसी ले गई। जहां बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर भेज दिया।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 जानकारी के अनुसार चंदवक थाना क्षेत्र के तरांव गांव में अमित कुमार सिंह(35)पुत्र राम नगीना सिंह अपने दरवाजे के सामने बैठ कर परिवारीजनों के साथ बातचीत कर रहे थे। करीब 5 बजे पट्टीदारी का चचेरा भाई प्रदीप सिंह(30) पुत्र अजीत सिंह हाथ में पिस्टल लहराते हुए आया और बगैर कुछ बोले फायर कर दिया।

गोली अमित सिंह की पीठ के दाहिने तरफ लगी और वे तुरंत जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए।उस समय वहां भगदड़ मच गई।लोग शोर मचाने लगे। आरोपी पिस्टल लहराते हुए मोटर साइकिल से बहुत तेजी भागा।बीच रास्ते अपने दाहिने पैर में गोली मारकर थाने पहुंच गया। पुलिस से आरोप लगाया कि अमित व उनके परिवार के लोग हमें मारे पीटे और पैर में गोली मार दी।

इसी बीच घायल अमित भी थाने पहुंच गया। सिरफिरा युवक कही रास्ते में अपना असलाह छिपा दिया।पुलिस दोनों को सीएचसी ले गईं जहां बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर भेज दिया। मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस असलहा बरामद करने में जुट गई है। इस संबंध में सीओ गौरव शर्मा ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है।असलहा बरामद करने में पुलिस लगी हुईं हैं।

Related

crime 5399049753055331499

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item