रिर्पोटरों ने राज्यपाल को सम्बोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्टेªट बालमंयक मिश्र को सौपा।

रविवार की रात लखनऊ में आईबीएन 7 चैनल के उत्तर प्रदेष के ब्यूरो चीफ शलभमणि त्रिपाठी व बरिष्ठ पत्रकार मनोज राजन त्रिपाठी को पुलिस अधिकारियों द्वारा की गयी पिटाई और फर्जी मुकदमें में फसाने की धमकी देने के विरोध में सोमवार को जौनपुर इलेक्ट्रानिक मीडिया के कर्मियों ने महामहीम राजपाल को सम्बोद्यित एक ज्ञापन सिटी मजिस्टेªट को सौपा।
 मालूम हो कि कल रात करीब 10 बजे लखनऊ में स्थित आईबीएन 7 चैनल के आफिस पर पुलिस के दो बड़े अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ धावा बोलकर चैनल के ब्यूरो चीफ शलभमणि त्रिपाठी सिनियर रिर्पोटर मनोज राजन त्रिपाठी को मारा पीटा और फर्जी मुकदमें में फसाने की धमकी दी। पुलिस के इस घिनौने कृत्य के पीछे चैनल द्वारा लखनऊ जेल में हुई डिप्टी सीएमओं हत्या काण्ड की खबर प्रमुखता से दिखाया जाना बताया जा रहा हैं। पुलिस इस सच्ची खबर को लाठियों के बल पर दबाना चाहती हैं। मिडिया कर्मियों पर की गयी पुलिसिया कार्रवाही से जौनपुर के इलेक्ट्रानिक मीडिया में रोष व्याप्त हो गया। सोमवार को सभी चैनलों के रिर्पोटरों ने आरोपी पुलिस के अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाही करने के लिए महामहिम राज्यपाल को सम्बोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्टेªट बालमंयक मिश्र को सौपा।
 पत्रकारो ने मांग किया है कि दोषी पुलिस अधिकारियों के विरूध मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाय। जिससे भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हों।
 ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से आई बी सिंह,राजेष श्रीवास्तव,हसनैन कमर दीपू, अजीत सिंह, मो0 अब्बास, नीरज सिंह राजकुमार सिंह, सुधाकर शुक्ला, रितुराज सिंह, दीपक श्रीवास्तव, राजन मिश्रा, अर्जुन यादव समेत सभी चैनलों के संवाददाता मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item