संगीत सोम और सुरेश राणा बीजेपी ने किया सम्मान

  दंगों के आरोपी विधायकों के सम्मान में बीजेपी ने जिले में स्वाभिमान समारोह का आयोजन कर संगीत सोम और सुरेश राणा को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मान दिया। वहीं दूसरी ओर आरोपी विधायकों की जमानत खारिज करने के लिए सरकार के आदेशों का असर शुरू होने लगा है। मुजफ्फरनगर के निचली अदालत में सरकारी वकील द्वारा इन विधायकों की जमानत रद्द करने हेतु प्राथना पत्र भी दे दिया गया है।
 गौरतलब है कि आगरा में होने वाली भजपा की रैली में इन विवादित विधायकों को बुलाया गया है। इसे लेकर राजनीति गरमा गई है, इसी क्रम में मुजफ्फरनगर में संघर्ष स्वाभिमान समारोह का आयोजन कर इनको सम्मान दिया गया। वहीं विधायक आगरा रैली में जाने को लेकर दोनों गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।
  मुजफ्फरनगर में हुए दंगों के मामलो के दोनों बीजेपी विधायकों को जमानत दे दी गई थी लेकिन एक बार फिर भाजपा के इन विधायकों पर मुसीबते आ सकती हैं। जानकारी के मुताबिक लखनऊ में इन दोनों विधायकों की जमानत रद्द करने के लिए कोर्ट में याचिका दी गई है। 
 इसमें संगीत सोम ने बताया है कि एक कार्यकर्ता के लिए सबसे बड़ी सौभाग्य कि बात यह होती है कि उसे उसकी पार्टी के मंच पर बुलाया जाए। आगे उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय कार्यकारणी ने फोन कर मंच पर आमंत्रित किया। वहीं दंगों के आरोप पर उन्होंने कहा कि उन पर लगाए आरोप गलत हैं, कोई उनके नाम का इस्तेमाल कर फर्जी आईडी चला रहा है।   
 वहीं दूसरे आरोपी विधायक सुरेश राणा का कहना है कि 21 तारिख को आगरा में नरेंद्र मोदी की रैली के आमंत्रण से वह बहुत उत्साहित हैं। बीजेपी के कार्यकर्ताओं को मोदी के साथ मंच पर रहने का मौका मिले यह बहुत बड़ी बात है। 
 सरकारी वकील दुष्यंत त्यागी ने बताया कि निचली अदालत से आरोपी विधायकों की जमानत हुई है, सेशन कोर्ट में ज़मानत रद्द करने की अर्ज़ी दे दी गई है। अगली सुनवाई के लिए इन विधायकों को नोटिस जारी कर दिए गए हैं

Related

खबरें 8503572721939003422

एक टिप्पणी भेजें

  1. दागी बंदूकें गईं, चमकाई शमशीर |
    लाज लुटी, बस्ती बटी, दंगाई तदवीर |

    दंगाई तदवीर, महत्वाकांक्षा खाई |
    दिया-सलाई पाक, अगर-बत्ती सुलगाई |

    सूत्रधार महफूज, जली तो धरा अभागी |
    बने पाक इक पक्ष, बनाये दूजा दागी ||

    जवाब देंहटाएं
  2. आपकी उत्कृष्ट प्रस्तुति का लिंक लिंक-लिक्खाड़ पर है ।। त्वरित टिप्पणियों का ब्लॉग ॥

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item