बैंक खुलते ही उमड़ी भीड़ , सिविल लाइन रोड पर लगा रहा जाम

जौनपुर। लगातार तीन दिन की बंदी के बाद बुधवार को बैंक खुलते ही लोगों की भीड़ लग गई। कैश और चेक का लेन-देन करने वालों की लंबी लाइन लगी रही तो वहीं पंचायत चुनाव में पर्चा दाखिला के लिए धरोहर राशि का चालान बनवाने के लिए अलसुबह से ही कतार लग गई थी। जहां धक्का-मुक्की होती रही। एसबीआइ, यूबीआइ व पीएनबी सहित अन्य बैंकों में भी तकरीबन यही हाल रहा। 

 सबसे अधिक भीड़ स्टेट बैंक की शाखाओं में जुटी। मड़ियाहूं सहित कई स्थानों पर अलसुबह से ही कतार लग गई थी। ग्रामीण क्षेत्र के कई बैंकों में तो कैश की भी किल्लत हो गई। 
 पंचायत चुनाव में प्रधान, बीडीसी, ग्राम पंचायत सदस्य व जिला पंचायत सदस्य पद के लिए धरोहर राशि का चालान स्टेट बैंक में जमा करना है। इसे देखते हुए भोर से ही बदलापुर स्थित स्टेट बैंक के बाहर लोग लाइन लगाकर खड़े हो गए। बैंक खुलने पर काम शुरू हुआ, लेकिन कुछ समय बाद सर्वर डाउन होने पर भीड़ ने हंगामा करना शुरू कर दिया। लोगों के हंगामा करता देख पुलिस लाठियां भांजकर लोगों को शांत कराया। पूरे दिन चिलचिलाती धूप में लंबी-लंबी लाइन लगी रही। भीड़ के चलते वाराणसी-लखनऊ हाइवे पर जाम की स्थिति बनी रही। शाहगंज स्टेट बैंक शाखा में भी तकरीबन यही हाल रहा।

Related

news 8531946056306554255

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item