सड़क दुर्घटनाओं में बाइक सवार वृद्ध की मौत, छात्रा व ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल

जौनपुर।  अलग-अलग स्थानों पर बुधवार को सड़क दुर्घटनाओं में बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई। छात्रा व ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

 शहर कोतवाली क्षेत्र के चाचकपुर मोहल्ला निवासी नरेंद्र मौर्य (75) शाम बाइक में पेट्रोल भराने पचहटिया जा रहे थे। पचहटिया में ही तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से पैर कुचल जाने के कारण बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहां उपचार के दौरान कुछ  देर बाद ही उनकी मौत हो गई। 
सोनभद्र से गिट्टी लादकर अकबरपुर (अंबेडकरनगर) जा रहा ट्रक सुबह सिपाह पुलिस चौकी के पास पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रहे दूसरे ट्रक से टक्कर हो गई। दोनों ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। भिड़ंत में गिट्टी लदे ट्रक का चालक राजबली यादव निवासी गांव बाघोर जिला राब‌र्ट्सगंज स्टेयरिग में फंस जाने से गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे बड़ी मशक्कत के बाद निकालकर जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया। ट्रकों के बीच सड़क पर खड़े होने से जौनपुर-आजमगढ़ राजमार्ग पर आवागमन बाधित हो गया। पुलिस के ट्रकों किनारे कराने पर आवागमन सामान्य हो सका। उधर, साइकिल से पूर्वांचल विश्वविद्यालय पढ़ने जा रही सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गौर गांव की काजल (20) पुत्री अशोक कुमार गौतम सिद्दीकपुर के पास आटो रिक्शा की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related

news 3415563034164672473

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item