शहर में खुला गोदरेज इंटेरिओ का शोरूम

जौनपुर। महाशिव रात्रि के पावन पर्व पर नगर के लाइनबाजार स्थित कचगांव रोड पर जफराबाद के विधायक डा0 हरेन्द्र सिंह और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष दिनेश टण्डन ने डेकोर गोदरेज शो रूम का उद्घाटन किया। इस शो रूम का उद्घाटन होते ही ग्राहको की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। 

गोदरेज ब्राण्ड का सोफा, बेड, अलमीरा समेत अन्य सामानो को खरीने के लिए अब आपको महानगरो का रूख करने की जरूरत नही है। गुरूवार को डेकोर गोदरेज शो रूम नगर के लाइनबाजार स्थित कजगांव रोड पर रामनगर भड़सरा में खुल गया। इस शो रूम  पर ग्राहकों के लिए उत्तम एवं गुणवत्ता पूर्ण फर्नीचर एवं अन्य सामान उपलब्ध है ।  फर्म के प्रोपराइटर नितेश सिंह ने कहा कि अब इस शोरूम में एक ही छत के नीचे गोदरेज के सारे प्रोडक्ट उपभोक्ताओं को मिल जाएगा अब उन्हें और कहीं जाने की आवश्यकता नहीं होगी । कंपनी से आए डिप्टी मैनेजर वरुण सिंह ने कहा कि गोदरेज इंटीरियो गोदरेज समूह का ही एक भाग है इसमें घर में उपयोग होने वाले अलमीरा, सोफा, बेड मोड्यूलर किचन एवं अन्य उत्पाद भी उपलब्ध है। श्री शारदा ग्रुप के चेयरमैन आई.बी. सिंह ने भी बताया कि भारत के नंबर वन कंपनी होने के साथ-साथ इसके सारे सामानों में उच्च क्वालिटी के साथ मार्केट के उत्पादों से बहुत अच्छा है और उन्होंने कहा कि इस कंपनी ने सारे वर्गों को ध्यान में रखकर अपने प्रोडक्ट को मार्केट में लांच किया है।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय, पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह,मल्हनी विधायक लकी यादव , जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा,  भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह एवं जनपद के अन्य सम्मानितगण मौजूद रहे।

Related

news 4641100225952614037

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item