बड़े बाबू ने दी एक अधिकारी के बेटे को जुते से मारने की धमकी!

जौनपुर। जिला पंचायत राज विभाग का एक बाबू इन दिनों अपने कार्य व्यवहार के चलते चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बाबू पर आरोप है कि इसके पास किसी भी काम के लिए जाने वाले लोगो को प्रताड़ित करके भगा देता है। हद तो तब हो गयी जब एक ग्राम पंचायत अधिकारी का बेटा माता के इलाज के लिए मेडिकल सहायता के लिए गया तो इस बाबू ने उसे भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जुते से मारने की धमकी दे डाला। डरा सहमा यह युवक वहां निकलकर सीधे डीएम के पास पहुंचकर अपना दर्द सुनाया। डीएम ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए इस मामले जांच डीपीआरओ को सौप दिया है। 

नगर के लाइनबाजार थाना क्षेत्र के कन्हईपुर, चांदमारी निवासी अभिषेक कुमार सिंह ने 15 मार्च को जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा को एक शिकायत पत्र सौपा। उसने डीएम को बताया कि मेरे पिता नागेन्द्र प्रताप सिंह ग्राम पंचायत अधिकारी है। मेरी माता की तबियत खराब होने के कारण मेरे पिता ने स्वास्थ्य सेवा प्राप्त करने के लिए विभाग में आवेदन किया था। पिता के कार्य की व्यस्तता के कारण मै इस कार्य के लिए डीपीआरओ आफिस के बड़े बाबू राकेश सिंह के पास 10 से 12 बार गया इसके बाद भी उन्होने ने कार्य नही किया आज जब मै पुनः उनके पास गया तो राकेश बाबू ने मुझे गालियां देते हुए जुते से मारने की धमकी दिया है। डीएम ने इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए जांच जिला पंचायत राज अधिकारी को सौप दिया है। 

अब आप इसी से अंदाजा लगा सकते है जब विभाग के कर्मचारी के परिवार के साथ बड़े बाबू द्वारा यह व्यवहार किया जा रहा है तो आम जनता के साथ कैसा सलूक यह बाबू करता होगा।  

Related

news 2226274754814143337

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item