प्रेमप्रसंग के चलते पड़ोसी ने माँ , बेटी को उतारा मौत के घाट

 


जौनपुर । नगर कोतवाली के तारापुर तकिया  मोहल्ले के एक युवक अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला और उसकी मासूम पुत्री की गला दबाकर मौत की नींद सुला दी , लाश को छिपाने के लिए अपने घर मे दोनों शवों को दफ़न कर दिया । आरोपी की निशानदेही पर आज पुलिस  शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । घटना के पीछे प्रेम प्रपंच बताया जा रहा है । 

नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के तारापुर तकिया मोहल्ले के निवासी महशर की पत्नी अनिशा , बीना और 5 वर्षीय पुत्र मोहम्मद बीते 10 मार्च से अचानक लापता हो गए काफी खोजबीन के बाद तीनों का पता नही चला तो महशर ने 16 मार्च को कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया , पुलिस गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करके जांच पड़ताल कर रही थी , कल शाम को पुलिस ने उसके पड़ोसी अब्दुल उर्फ पुल्लु को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो उसने पहले गुमराह करने की कोशिश लेकिन कड़ाई से पूछताछ उसने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि माँ बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है , दोनों शव को अपने घर मे दफ़न कर दिया है । आरोपी की निशानदेही पर कब्र खोदकर शव को निकाला गया । 

वारदात के पीछे आरोपी ने बताया कि लॉक डाउन के दरम्यान मृतक की बड़ी बेटी से उसका प्रेम प्रसंग हो गया था , यह बात अनिशा को पता चला तो उसने अपनी बेटी को गाजीपुर में एक रिश्तेदार के घर भेज दी। जिसके कारण मैंने , अनिशा , बेटी बिना की गला दबाकर हत्या कर दी । 


एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item