सड़क दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियों की मौत, पांच लोग घायल


जौनपुर। अलग-अलग स्थानों पर सड़क दुर्घटनाओं में दो व्यक्तियों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। एक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। 

 रामपुर थाना क्षेत्र के भरथीपुर गांव का गुड्डू (22) अपने चचेरे भाई अमित (24) के साथ शनिवार की शाम लगभग चार बजे निजी कार से रामपुर की तरफ जा रहा था। घर से करीब दो सौ मीटर आगे कार बेकाबू होकर नहर में पलट गई। गुड्डू को गंभीर जबकि अमित को हल्की चोटें आईं। अमित के शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों ने किसी तरह से गुड्डू निकाला। स्वजन उसे उपचार के लिए भदोही के एक निजी अस्पताल ले गए। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। 
जौनपुर-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर मछलीशहर में नगर से सटे दाऊदपुर चौराहे के पास शनिवार की भोर में अज्ञात वाहन पैदल जा रहे व्यक्ति को टक्कर मारते हुए निकल गया। ग्रामीणों ने उसे मरणासन्न देख तुरंत पुलिस को स सूचना दी। एसआइ धनंजय राय सहयोगियों सहित घटनास्थल पर पहुंचे। उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो सकी है। शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के गोड़िला बाजार के समीप शुक्रवार की देरशाम बाइक समेत गिरने से सर्वेश (26) निवासी ताखा पश्चिम गंभीर रूप से घायल हो गया। सबरहद बाजार के समीप सड़क पार कर रहे उसी गांव निवासी औशेद (12) और बाइक सवार शामू (20) व सरफराज (21) घायल हो गए।

Related

news 8798357018125240994

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item