एमएलसी के प्रयास से यह घाट होगा पक्का , बनेगा प्रतीक्षालय

 
जौनपुर। केरारावीर मंदिर के पास गोमती तट पर शीघ्र ही पक्का घाट और प्रतीक्षालय का निर्माण होगा। इसके लिए 16 लाख 50 हजार रुपया स्वीकृत हो चुके हैं। कार्यदाई संस्था आरईडी ने टेंडर की प्रक्रिया शुरू कर दी है। सब कुछ ठीक रहा तो इस माह के अंत या अप्रैल के प्रथम सप्ताह से काम शुरू हो जाएगा। सद्भावना पुल के एक छोर पर स्थित केरारवीर मंदिर पर पूजा अर्चना के लिए हर समय लोगों की भीड़ लगी रहती है। लोग यहां विविध धार्मिक अनुष्ठान भी करते हैं। गोमती के तट पर पक्का घाट न होने से उन्हें तमाम दुश्वारियां झेलनी पड़ती हैं। काफी समय से यहां पक्का घाट बनाने की मांग होती आ रही है। 

एमएलसी विद्यासागर सोनकर ने पिछले वित्तीय वर्ष के अपने निधि से शहर के केरारवीर मंदिर पर घाट व प्रतीक्षालय बनाने के लिए साढ़े 16 लाख रुपया स्वीकृत किए हैं। कार्यदाई संस्था ग्रामीण अभियंत्रण विभाग को यह धनराशि 10 दिन पूर्व प्राप्त हुई है। अब विभाग टेंडर करने में जुट गया है। वह 15 दिन के अंदर टेंडर की प्रक्रिया पूरी करेगा। इसके बाद कार्य शुरू हो जाएगा।

विभाग के अधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि केरारवीर मंदिर के पास गोमती तट पर घाट व प्रतीक्षालय बनाने के लिए एमएलसी विद्यासागर सोनकर ने अपनी निधि से धन स्वीकृत किया है था, जो प्राप्त हो गया है। शीघ्र कार्य कराने के लिए टेंडर की तैयारी की जा रही है। टेंडर बाद काम शुरू करा दिया जाएगा।

Related

news 4112283504582493907

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item