जानिए कैसे हुई इंजीनियरिग के छात्र समेत चार व्यक्तियों की मौत

जौनपुर।  विभिन्न स्थानों पर सड़क हादसों में  इंजीनियरिग के छात्र  समेत चार व्यक्तियों की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 
 मछलीशहर नगर के सादीगंज मोहल्ला निवासी युवक पीयूष बाइक से सोमवार को जौनपुर की तरफ जा रहा था। दाऊदपुर तिराहे पर विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। पीयूष व कृपाशंकर मोहल्ला निवासी मोनू गंभीर रूप से घायल हो गए। सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से रेफर किए जाने पर बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाते समय पीयूष की मौत हो गई। मृतक के स्वजन ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है। मृत पीयूष कानपुर में रहकर इंजीनियरिग की पढ़ाई कर रहा था। होली के पर्व पर दो दिन पूर्व घर आया था।
 पीआरडी जवान जयप्रकाश निवासी गांव सिझवारा कोतवाली केराकत मंगलवार की दोपहर बाइक से जौनपुर से केराकत की तरफ जा रहा था। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार स्थित मिडिल स्कूल के सामने बाइक बेकाबू होकर बिजली के खंबे से टकरा गई। एंबलेंस से जयप्रकाश को जिला अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।   
 सिकरारा थाना क्षेत्र के दुदौली गांव का युवक अशोक कुमार गौतम सोमवार की शाम गांव के धीरज गौतम के साथ बाइक से सिकरारा से फतेहगंज की तरफ जा रहा था। सिकरारा में सई नदी बरगूदर पुल पर बाइक रेलिग से टकरा गई। गंभीर रूप से घायल अशोक कुमार को पुलिस ने जिला अस्पताल भेजा। वहां से वाराणसी रेफर किया गया। देर रात वहां अशोक ने दम तोड़ दिया। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के बड़ऊर गांव निवासी फिरतू राम जपटापुर बाजार से सोमवार को पैदल घर जा रहे थे। बाजार के पास खेतासराय की तरफ से आ रही स्कार्पियो की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गए। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई।

Related

news 6439011981818318393

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item