शाहगंज के पत्रकारों में आया उबाल , बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो होगा आंदोलन

शाहगंज। वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार सिंह के पुत्र पर सप्ताह पूर्व हुए जानलेवा हमले में हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं न होने से पत्रकारों में रोष है। शुक्रवार की सुबह शाहगंज तहसील क्षेत्र के पत्रकारों ने पत्रकार संघ जौनपुर की शाहगंज ईकाई के अध्यक्ष एख़लाक खान के नेतृत्व में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार अभिषेक राय को सौंप कर आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए आगाह किया है कि यदि अपराधियों की गिरफ्तारी सप्ताह भर के भीतर नहीं हुई तो सभी पत्रकार आन्दोलन को बाध्य होंगे। 

 मालूम हो कि बीते 19 मार्च को दिन में करीब 11 बजे मामूली विवाद को लेकर न्यू भगौती कालोनी निवासी प्रियन्जुल सिंह पुत्र पत्रकार राजकुमार सिंह की टीबी हास्पिटल के पास आराध्या फर्नीचर हाऊस पर धावा बोलकर आठ से दस लोग लाठी, डण्डा और लोहे की राड लेकर पहुंचे सभी ने पहले प्रियन्जुल को जमकर मारा पीटा फिर उसके दुकान में रखे फर्नीचर को तोड़ डाला। मनबढ़ बदमाश जाते समय कैश बाक्श में रखा 43 हजार रूपये नगदी भी लूटकर फरार हो गये। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया है। सूचना मिलते ही लाइनबाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर लहूलुहान व्यापारी को जिला अस्पताल ले गयी। दवा इलाज के बाद पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दो सगे भाई समेत आठ अज्ञात लोगो के खिलाफ भादवि की धारा 147, 148, 307, 395, 427, 452 एंव 7 क्रिमिनल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुट गयी थी लेकिन घटना के एक सप्ताह बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पायी।
 इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार विक्रम सिंह, सारिक खान, गुलाम साबिर, रवि शंकर वर्मा, संतोष दीक्षित, श्रवण उपाध्याय, प्रणय तिवारी, अजय पांडेय, अजय सिंह, संत लाल सोनी, युसुफ खान, राजेश गौतम, "विवेक गुप्ता गोलू, राजीव श्रीवास्तव, फहद खान, नौशाद मंसूरी, विनोद साहू, मुलायम सोनी, जिया लाल सोनी समेत तमाम पत्रकार मौजूद रहे।

Related

BURNING NEWS 6452219058815354090

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item