अगलगी की घटनाओं में 10 बीघा गेहूं की फसल राख

 जौनपुर।  जनपद में आग का कहर जारी है। गुरुवार को अलग-अलग स्थानों पर अगलगी की घटनाओं में 10 बीघा गेहूं की फसल राख हो गई वहीं सुजानगंज के जंगल में लगी आग से क्षेत्र में हाहाकार मच गया है। ग्रामीणों ने पंपिग सेट चलाकर किसी तरह काबू पाया। 

 मछलीशहर क्षेत्र के रसूलपुर गांव में दोपहर में अज्ञात कारणों से गेहूं की फसल में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने कई किसानों की फसल को चपेट में ले लिया। सूचना के बाद भी अग्निशमन दस्ता मौके पर नहीं पहुंचा। ग्रामीणों ने अथक प्रयास से पंपिग सेट चलाकर किसी तरह काबू पाया। इस घटना में संपत्ति राम सरोज, कृपाशंकर सरोज, रमाशंकर, अनुराग, रामजतन, राजबहादुर, वीरेंद्र, उदल, अजय, दयाराम, रामदुलार, नन्हें आदि की लगभग चार बीघा फसल जलकर राख हो गई है। ग्रामीणों की सूचना पर उपनिरीक्षक धनंजय राय व लेखपाल सरला भारतीय मौके पर पहुंच गए।
 सुजानगंज क्षेत्र के भीलमपुर ग्रामसभा में लगी आग से पांच बीघा गेहूं जलकर राख हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। ग्रामसभा निवासी वासुदेव सरोज, रामबचन सरोज, विनोद सरोज, रती पाल सरोज, भारत सरोज, विदेशी का लगभग पांच बीघा गेहूं की फसल को क्षति पहुंची है। इसी तरह क्षेत्र के नारीपुर के जंगल में आग लग गई। ग्रामीणों ने पंपिग सेट चलाकर किसी तरह काबू पाया। इस घटना में कई पेड़ झुलस गए। वहीं पास में ही स्थित हरी लाल यादव का लगभग एक बीघा गेहूं जल गया।

Related

news 4048725980183423760

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item