मास्टर ट्रेनर एवं मतगणना हेतु लगाए जा रहे राज्यकर्मियों की कोविड-19 से सुरक्षा के सम्बंध में कर्मचारी नेता राकेश ने जिलाधिकारी को लिखा पत्र


जौनपुर। जनपद में त्रिस्तरीय चुनाव की मतगणना एवं मास्टर ट्रेनर हेतु योजित किए जा रहे राज्यकर्मियों की सुरक्षा के व्यापक निर्देश चुनाव आयोग द्वारा जारी किए गए हैं । चुनाव हेतु आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम में जनपद में प्रशिक्षण के दौरान सुरक्षा उपाय नगण्य होने के नाते तमाम कर्मचारी संगठनो एवं  कर्मचारियों द्वारा असंतोष व्यक्त किया गया है। 


राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के सम्बद्ध घटक संघों ऐवम कर्मचारी साथियों द्वारा यह प्रकरण जिलाध्यक्ष राकेश कुमार श्रीवास्तव के संज्ञान में देते हुए यह अपेक्षा की गयी है की श्री श्रीवास्तव जिलाधिकारी महोदय/जिला निर्वाचन अधिकारी से अनुरोध करें कि अब से चुनाव कार्य में योजित राज्य कर्मियों की कोविड-19 से सुरक्षा सुनिस्चित की जाए एवं सुरक्षा उपकरण स्वसमय कर्मचारियों को उपलब्ध कराया जाए व मतगणना में तैनात किए जाने से पूर्व कर्मियो की कोविड-19 जाँच की जाए एवं जो कर्मचारी किसी भी प्रकार के बीमारी से ग्रसित है उन्हें मतगणना में भाग ना लेने दिया जाएँ व उनकी ड्यूटी तुरंत निरस्त की जाएं।


ज्ञात हो रहा कि पहले चरण के चुनाव  सम्पन्न कराने के पश्चात सैकड़ो कर्मचारी को बुखार, ज़ुखाम आदि जैसे लक्षण दिखने लगे और कुछ कर्मचारी संक्रमण के प्रकोप के चलते नहीं रहे।


श्री श्रीवास्तव ने जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी से पत्र के माध्यम से विनम्रतापूर्वक अनुरोध किया है की कोविड-19 से सुरक्षा का कार्य चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार करने की कृपा करें ।

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item