एक युवक ने फांसी लगाकर दी जान

जौनपुर।  जलालपुर थाना क्षेत्र बहरीपुर गांव में गुरुवार की रात 19 वर्षीय एक छात्र अपने पिता की बीमारी से तंग आकर फांसी लगा लिया। मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक बीएससी तृतीय वर्ष का छात्र था।  

 उक्त गांव निवासी ओंकार सरोज का पुत्र सुजीत कुमार गुरुवार की रात खाना खाकर अपने कमरे में सोने चला गया। शुक्रवार की देर सुबह तक कमरे से बाहर नही निकला तो परिवार के लोग आवाज दिये। उसके बाद भी दरवाजा नही खुला तब लोगों ने दरवाजा तोड़ दिया। कमरे के अंदर सुजीत के गले में फांसी का फंदा था। वह जमीन पर गिरा था। कयास लगाया जा रहा है कि हुक टूट गया होगा। जिसके चलते वह नीचे गिर गया होगा।
 घटना के बावत बताया जा रहा है कि कुछ माह पूर्व से ओंकार की तबियत खराब चल रही थी। जिसको लेकर सुजीत काफी परेशान रहता था। पिछले कई दिनों से सुजीत अपने पिता पर दवा करवाने के लिए दबाव बना रहा था। परंतु ओंकार यह कह कर टाल रहे थे कि कोविड महामारी का दौर कम हो जाय तो वह दवा करवाएंगे। कोरोना महामारी को देखते हुए मृत छात्र के पिता डरे हुए थे। इस कारण अस्पताल नहीं जाना चाह रहे थे। उनकी तबियत खराब थी। इसी तनाव के कारण सुजीत ने कमरे में पंखे के हुक से लटक कर अपनी जान दे दी। सुजीत कुमार सरोज बीएससी का छात्र था। वह काफी होनहार था। घटना से पूरे गांव का माहौल काफी गमगीन है।

Related

news 5623922785802566047

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item