जानिए मत पेटिका में पानी डालने पर क्या बोले एडीएम और एएसपी

 जौनपुर। विकास खंड  के बेहलहटा गांव  में चुनाव के दिन मत पेटिका में पानी डालने के की खबर मीडिया  चलने के बाद भी जिला प्रशासन चुनाव सकुशल सम्पन्न  होने की बात कह रहा है ,काफी कुरेदने के बाद एडीएम ने कहा कि मत पेटिका में पानी डालने का प्रयास  किया गया होगा। उधर पुलिस ने इस मामले में मारपीट का मामला दर्ज करके अपना पल्ला झाड़ लिया है।       
     
मालूम हो कि जिले  में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण का मतदान गुरुवार को समाप्त हुआ | जिला प्रशासन द्वारा  पंचायत चुनाव को निष्पक्ष संपन्न कराने का  बढ़-चढ़कर दावा  किया जा रहा है. छिटपुट मारपीट की घटना के बीच से चुनाव संपन्न हुआ. चुनाव संपन्न होने के अगले ही दिन सोशल मीडिया पर मतपेटिका में पानी डाले जाने का वीडियो वायरल होने लगा. यह वीडियो बक्सा विकासखंड के बेलहटा गांव का है. यहां बूथ संख्या 107,108 और 109 मतपेटिका में पानी डाले जाने का वीडियो सामने आया है. वायरल वीडियो में स्पष्ट रूप से यह देखा जा सकता है कि ग्रामीण मतदान केंद्र में मतपेटिका में पानी डाल रहे हैं. इसी गांव के प्रधान पद के प्रत्याशी शिव शंकर गिरी ने बताया कि यह वायरल वीडियो बेलहटा गांव का है. यहां तीन बूथों पर फर्जी मतदान कराया जा रहा था. निवर्तमान प्रधान और पीठासीन अधिकारी की मिलीभगत से फर्जी वोटिंग की जा रही थी. इस संबंध में बेलहटा गांव के प्रधान पद के प्रत्याशियों ने निर्वाचन अधिकारियों से लेकर जिला प्रशासन तक गुहार लगाई  लेकिन जिला प्रशासन ने  ऑल इज वेल कह कर इनके आरोपों को एक सिरे से खारिज कर दिया | 
 चुनाव दिन मत पेटिका में पानी डाले जाने की खबर में  में प्रमुखता  से प्रकाशिति होने के बाद भी जिला प्रशासन चुनाव सकुशल सम्पन्न  होने की बात कह रहा है ,काफी कुरेदने के बाद एडीएम ने कहा कि मत पेटिका में पानी डालने का प्रयास  किया गया होगा। 
 उधर एसपी देहात ने बताया कि  इस मामले में पुलिस  ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बैलेट बॉक्स में पानी  डालने की सूचना पीठासीन अधिकारी ने नही दिया है। 


Related

news 5647534498774949045

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item