खुद की जान जोखिम में डाल कर ड्यूटी कर रहे हैं लेखपाल

 

जौनपुर। कोरोना संक्रमण के बढ़ते ख़ौफ़ के बीच उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ ने भी मोर्चा संभाल लिया है । जिले के 21 विकास खंड में कार्यरत 631 लेखपालों को संबंधित सामुदायिक और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों पर तैनात किया गया है । 
जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा के निर्देशन में कार्यरत सभी लेखपाल कोरोना संक्रमित मरीजों और कंटेनमेंट जोन में अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं लेकिन अपनी खुद की सुरक्षा को लेकर ये सभी राजस्व कर्मी खासे चिंतित नजर आ रहे हैं।
 इस संबंध में उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के जिला अध्यक्ष संजय कुमार ने मंगलवार को बताया कि जिले भर में सभी राजस्व कर्मियों को इस संक्रमण के दौर में तैनात किया गया है। हम लोग कोरोना योद्धा की तरह बेहद ही लगनशीलता से काम कर रहे हैं लेकिन हम लोगों की सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन की तरफ से कोई इंतजाम नहीं किया गया है । जिससे अपने परिवार को लेकर चिंता बढ़ गई है, क्योंकि अभी पिछले दिनों हमारे दो लेखपाल साथी की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है। मछलीशहर और बदलापुर में तैनात दोनों राजस्व कर्मी की मौत के बाद 20 लेखपाल अभी भी संक्रमण की चपेट में होने से अपना उपचार करा रहे हैं।
 जिलाध्यक्ष संजय कुमार के निर्देशन में राजस्व टीम लग गई है। जिले के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी में उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के शाहगंज तहसील अध्यक्ष दूधनाथ के साथ धर्मेंद्र पटेल, रमेश वर्मा, संतोष बिंद , जय गुरुदेव अन्य लेखपाल ड्यूटी पर लगे हैं। उन्होंने कोरोना संक्रमण में ड्यूटी करने वाले राजस्व कर्मियों की सुरक्षा के लिए पीपी किट, सैनिटाइजर व अन्य संसाधन उपलब्ध कराने की मांग उठाई है।

Related

news 7194852508621473121

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item