मरीजों के लिए भगवान बना प्राइवेट एबुलेंस का मालिक , मुहैया करा रहा है फ्री में ऑक्सीजन

 जौनपुर।  जिले  में चिकित्सा व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर गया है , जिला अस्पताल में आने वाले मरीजों के लिए भगवान डाक्टर नहीं बल्कि प्राइवेट एबुलेंस के मालिक बने है , अस्पताल में दवा इलाज और ऑक्सीजन न मिलने के कारण मरीजों की जान बचाने का प्रयास यही प्राइवेट एबुलेंस के मालिक ही कर रहे है और फ्री में ऑक्सीजन मुहैया करा रहे है। इस मामले पर न तो अस्पताल प्रशासन ही कुछ बोल रहा है न जिले के आला अफसर मीडिया से बात करने को तैयार है। 


एक तरफ  मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ का दावा है कि अस्पतालों में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है और उनका सख्त आदेश है कि मरीजों को तत्काल अस्पताल में भर्ती करके उनका इलाज किया जाय। योगी के आदेश का कितना असर है यह आप जौनपुर के जिला में देख सकते है , अस्पताल के बाहर बरामदे में करीब आधा दर्जन मरीज जमीन पर लेते हुए है , एक मरीज का इलाज  स्ट्रेचर पर हो रहा  है। मरीज के सीने पर पम्प करके जीवन बचाने का प्रयास कर रहा है शख्स अस्पताल का स्टाफ नहीं है यह है प्राइवेट एबुलेंस का मालिक  विक्की अग्रहरि है , विक्की फ्री में ऑक्सीजन भी मरीजों को मुहैया करा रहा है। स्ट्रेचर पर लेटे  मरीज का नाम रमाशंकर तिवारी है उनके पुत्र ऋषिकेश तिवारी ने बताया कि मेरे पिता का आक्सीजन लेबल 55 है , मैं इलाज के लिए इमरजेंसी वार्ड में ले गया वहा पर ऑक्सीजन खाली नहीं है डॉक्टर ने कहा जब बेड खाली होगा तब इन्हे भर्ती किया जायेगा , न इलाज किया गया न बेड दिया गया। 

मरीजों को फ्री ऑक्सीजन मुहैया करा रहे प्राइवेट एबुलेंस के मालिक विक्की अग्रहरि ने कहा कि मेरा एक ही मकशद है सभी मरीजों की जान बच जाय , कोरोना काल में मुझे पैसा नहीं कमाना है ,सुबह से मैं अपने पैसे से खरीदकर 27 , 28 मरीजों को ऑक्सीजन दे चूका हूँ। 
 

Related

news 6575963940268673355

एक टिप्पणी भेजें

  1. ईश्वर निश्चित रूप से विक्की जी को इस दुःख की घड़ी में मानव सेवा और सहायता के लिए जीवन में सम्पूर्ण खुशियों से परिपूर्ण करेंगे

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item