युवक का फंदे से लटका शव मिला

 जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के  सराय मोहिउद्दीनपुर-अखंड नगर मार्ग पर चेतरहां गांव में बुधवार की सुबह सड़क किनारे शीशम के पेड़ में युवक का फंदे से लटका शव मिला। मंगलवार को भाई व भाभी से उसकी कहासुनी हो गई थी।  

 मूलत: पड़ोसी जिले सुल्तानपुर के कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम भेला सदा निवासी सुमित (24) का शव पेड़ में फंदे से लटका दिखाई पड़ने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी सिंह के अनुसार दयाराम ने दो शादियां की है। पहली पत्नी से रवींद्र जबकि दूसरी से सुमित पैदा हुआ था। रवींद्र की शादी चेतरहां में हुई थी। सुमित की अपनी भाभी से काफी गहरा संबंध था। वह उससे शादी करने की जिद कर रहा था। इसी को लेकर घर में अक्सर किचकिच होती थी। आजिज आकर रवींद्र पत्नी को लेकर उसके मायके आ गया था।

 मंगलवार की शाम सुमित भी वहां आ गया। दोनों के बीच फिर कहासुनी हो गई। इसी से क्षुब्ध होकर रात में किसी समय सुमित ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सीओ शाहगंज अंकित कुमार का कहना है कि प्रथम²ष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा है। मृतक के बड़े भाई से पूछताछ में पूरी कहानी सामने आ चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related

news 5440299280750827533

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item