जानिए अचानक क्यों चर्चा में आये विधायक डॉ. हरेंद्र प्रसाद सिंह

 

जौनपुर।  जफराबाद हौज गांव के ट्रामा सेंटर में बने एल-2 अस्पताल में मरीजों के उपचार में बरती जा रही लापरवाही की शिकायतों पर विधायक डॉ. हरेंद्र प्रसाद सिंह मंगलवार को खुद अस्पताल पहुंच गए। पीपीई किट पहनकर उन्होंने अस्पताल की व्यवस्थाएं देखी। इस दौरान लापरवाही पर नाराजगी जताई। वेंटीलेटर की जरुरत वाले मरीज को सिर्फ ऑक्सीजन के भरोसे रखे जाने पर फटकारते हुए सीएमओ से बात कर व्यवस्था कराई। उन्होंने अपनी निधि से दो हाई फ्लो नेजल कैनुला मशीन भी 24 घंटे में उपलब्ध कराने को कहा।   
 जफराबाद विधायक के अचानक ट्रामा सेंटर पहुंचने से कर्मचारियों में अफरातफरी रही। यहां 30 बेड का एल-2 अस्पताल बनाया गया है। उन्होंने पहले प्रभारी चिकित्सक डॉ. डीके सिंह से कोविड मरीजों की संख्या की जानकारी ली। मरीजों को दी जाने वाली दवाओं और उपलब्धता के बारे में पूछा। इसी दौरान 26 वर्षीय सौरभ तिवारी की हालत गंभीर देख प्रभारी चिकित्सक को फटकार लगाई। उन्होंने तत्काल सीेएमओ से वार्ता कर सौरभ को वेंटीलेटर पर रखवाया।
 विधायक ने डीएम मनीष कुमार वर्मा से बात कर अपनी निधि से दो हाई फ्लो नेजल कैनुला (ऑक्सीजन बढ़ाने की मशीन) बुधवार तक देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि यह मशीन काफी हद तक ऑक्सीजन की कमी को दूर करने में मदद देगी। निरीक्षण के दौरान स्वास्थ्य कर्मियों के साथ कई लोग उपस्थित रहे।

Related

news 6559735080255593342

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item