शाम छह बजे के बाद प्रत्याशी न करने पाए चुनाव प्रचार : C D O

जौनपुर। मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला की अध्यक्षता में त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 के संबंध में सेक्टर, जोनल मजिस्ट्रेट एवं प्रभारी अधिकारियों की बैठक कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह में संपन्न हुई। 

 बैठक में मुख्य विकास अधिकारी ने निर्देश देते हुए कहा कि सभी सेक्टर मजिस्ट्रेट अपने-अपने आवंटित ग्राम पंचायतों में बैठककर लोगो से संवाद स्थापित कर ले। 
सभी उप जिलाधिकारियों को निर्देशित किया कि सेक्टर एवं जोनल मजिस्ट्रेटो की समीक्षा कर ले और उनके द्वारा बतायी गयी समस्याओं का समाधान कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि संवेदनशीलता के आधार पर सेक्टर मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगाई गई है। 
मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि सेक्टर एवं जोनल मजिस्ट्रेट शिकायत मिलने पर 10 मिनट के भीतर शिकायत स्थल पर पहुंचना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि संवेदनशील बूथों की सूची व्हाट्सएप ग्रुप पर साझा करें। कहीं भी पैसे बांटने की सूचना प्राप्त होती है तो तत्काल उप जिलाधिकारी को सूचित करें तथा उप जिलाधिकारी द्वारा इस पर सख्ती से कार्यवाही की जाये। 
इस अवसर पर वैज्ञानिक कृषि विज्ञान केन्द्र अमहीत अशोक कुमार सिंह अनुपस्थित रहे, जिसपर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए एक दिन का वेतन रोकने का निर्देश दिया। 
मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि शाम 6.00 बजे के बाद प्रत्याशी प्रचार-प्रसार करते न मिले। उन्होंने कहा कि गांव में अवैध शराब बनाये जाने की जानकारी सरकारी कर्मचारियों से प्राप्त करें। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण, निष्पक्ष रुप से चुनाव संपन्न कराया जाएगा। यदि कोई भी व्यक्ति चुनाव में बाधा डालने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।
 सेक्टर एवं जोनल मजिस्ट्रेट गांव वालों से संवाद स्थापित करते हुए प्रत्येक ग्राम सभा से कम से कम 10 संभ्रांत लोगों का मोबाइल नंबर अवश्य रखें। बैठक में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व रामप्रकाश, अपर जिलाधिकारी भू0रा0 राजकुमार द्विवेदी, जिला विकास अधिकारी बी बी सिंह, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी आर डी यादव, डीसी मनरेगा भूपेन्द्र सिंह, अनुदेशक आईटीआई उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 2380054726784633466

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item