मामूली विवाद में चले लाठी-डंडे व चाकू , 16 लोग घायल

जौनपुर।  अलग-अलग स्थानों पर विवाद के दौरान लाठी-डंडे व चाकू चलने से 16 लोग घायल हो गए। चाकू से बुरी तरह से घायल दो युवकों को बीएचयू रेफर कर दिया गया।

 नेवढि़या थाना क्षेत्र के पड़रांव (सुंदरपुर) गांव की अनुसूचित बस्ती में गत शुक्रवार को तेरही के कार्यक्रम में किसी बात को लेकर दो पक्षों के विवाद को लोगों ने बीच-बचाव कर शांत करा दिया था। सोमवार की देरशाम फिर उसी बात को लेकर प्रकाश गौतम व सौरभ में कहासुनी और हाथापाई हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों के जुटने पर खूनी संघर्ष हो गया। लाठी-डंडे व चाकू चलने से एक पक्ष से दिनेश गौतम, चंदन, अंकित, सौरभ और दूसरे पक्ष से प्रकाश गौतम, आकाश, विकास घायल हो गए। पुलिस ने सभी को उपचार के लिए सीएचसी रामनगर पहुंचाया। चाकू के प्रहार से हालत गंभीर होने के कारण दिनेश, अंकित व सौरभ को जिला अस्पताल भेज दिया। वहां से दिनेश व अंकित को बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष अमरेंद्र पांडेय ने कहा कि तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।
 जफराबाद थाना क्षेत्र किर्तापुर गांव में मंगलवार को सभाराम विश्वकर्मा के घर आयोजित जन्म तिथि के कार्यक्रम में कुछ रिश्तेदार बाइक से आए थे। पड़ोसी सुरेश मौर्य के दरवाजे के सामने बाइक खड़ी करने पर शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर चलने से एक पक्ष के सुरेश मौर्य, गुंजा देवी, अंजलि व दूसरे पक्ष के सभाराम विश्वकर्मा, कमलावती व सुनील घायल हो गए। पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Related

news 2306284108289938673

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item