जनता को कोविड -19 के नियम का पाठ पढ़ाने वाले जिम्मेदारों ने उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ

जौनपुर। आम जनता को कोविड -19 के नियमो का पाठ पढ़ाने वाले साहब जब सत्ता पक्ष के जिला पंचायत सदस्य को जीत का प्रमाण पत्र देने का समय आया तो कोरोना वहां से भाग गया , इस समय सोशल डिस्टेंसिंग समाप्त हो गया , प्रत्यासी , समर्थको और प्रमाण पत्र देने वाले दोनों अधिकारियों के मास्क भी निचे आ गया। यह फोटो नवनिर्वाचित सदस्य के समर्थक ने अपने फेस बुक पर पोस्ट किया है। फोटो में आप देख सकते है दाहिनी तरफ प्रमाण पत्र लेते हुए प्रत्याशी और उनके चार समर्थक है , बाये तरफ रिटर्निंग ऑफिसर और उपनिर्वाचन अधिकारी एक साथ प्रमाण पत्र दे रहे है। 

दो मई को पंचायत चुनाव का मतगणना शुरू होते ही मतगणना स्थल पर समर्थको की भारी भीड़ उमड़ने से कोविड -19 की धज्जियाँ उड़ने लगी थी , यह मामला मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संज्ञान में आया तो उन्होंने प्रदेश के सभी डीएम एसपी को सख्त आदेश दिया कि हर हाल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जाय। आदेश आते ही जिले की पुलिस मतगणना केंद्रों पर पहुंचकर सख्त हो गई कही कही पुलिस को लाठियां भाजनी पड़ी थी। आला अफसर बाइक के माध्यम से जनता को कोविड के नियमो पालन करने की अपील करते रहे। मंगलवार को  कलेक्ट्रेट परिसर में निर्वाचित हुए जिला पंचायत सदस्यों को प्रमाण पत्र वितरित किया जा रहा था , रिटर्निंग ऑफिसर राजकुमार द्विवेदी खुद कमान सम्भालते हुए मौके पर मौजूद प्रत्याशी और उनके समर्थको को सोशल डिस्टेंसिंग का पालने करने और मास्क पहनने की अपील कर रहे थे , कोर्ट में प्रमाण पत्र लेने के लिए मात्र प्रत्याशियों की जाने की अनुमति दी जा रही थी। 

लेकिन जब करंजाकला ब्लाक के वार्ड न 0 एक से जीते भाजपा समर्थित प्रत्याशी श्याम बाबू यादव जीत का प्रमाण पत्र लेने पहुंचे तो कोविड के सारे नियम ताख पर रख दिया। नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य के समर्थक ने यह फोटो अपने फेस बुक पर पोस्ट किया तो , सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होना शुरू हो गया। 




Related

news 273541552493002013

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item