सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस आर्डियो से पुलिस महकमे में हड़कंप , आप भी सुनिए

 जौनपुर। जिले के कोतवाल और जिला बदर एक अपराधी की बातचीत का आर्डियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह आर्डियो केराकत कोतवाल और पी के यादव नामक अपराधी के बीच हुई बातचीत का बताया जा रहा है। आर्डियो की प्रमाणिकता शिराज ए हिन्द डॉट काम नहीं कर रहा है। 

फ़िलहाल वायरल हो रहे आर्डियो में आप साफ सुन सकते है कि कोतवाल तड़ीपार किये गए पी के यादव के इस लहजे में बात कर रहे जैसे वह उनका कोई संगा संबंधी है , सम्मान जनक शब्दों में वे अपराधी को बता रहे है कि आपको डीएम साहब ने छह माह के लिए जिला बदर कर दिया है , इस लिए आज रात से घर छोड़कर कही और चले जाओ अन्यथा मज़बूरी में आपको गिरफ्तार करना पड़ेगा , उधर आरोपी भी कोतवाल को भइया शब्द से सम्बोधित करते हुए कह रहा है का भइया प्रधानी का चुनाव हराय देबय का , वह बार बार कोतवाल के घर पर आने के लिए कह रहा है। कोतवाल उसे ससुराल जाने की सलाह दे रहे है और किसी वकील से अपने मुकदमे की पैरवी कराकर जिला बदर किये जाने के आदेश को ख़ारिज कराने का सुझाव भी दिया। 
यह आर्डियो पुलिस के आलाधिकारियों के पास पहुंचा तो हड़कंप मच गया। एसपी सिटी डॉ संजय कुमार ने बताया कि आर्डियो की सत्यता की जाँच के लिए सीओ केराकत को जाँच सौपा गया है। 

सुनिए क्या और किस अंदाज में हुई बातचीत 




Related

news 2780428690031287058

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item