सिंचाई विभाग के डाक बंगला परिसर में लगी भीषण आग, पेड़ पौधे जलकर खाक

जौनपुर। जिले के मछलीशहर में स्थित सिंचाई विभाग के डाक बंगला परिसर में सोमवार की रात विद्युत तारों से निकली चिंगारी से भीषण आग लग गई। आग ने परिसर में स्थित पेड़-पौधों को आगोश में लेते हुए विकराल रूप धारण कर लिया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने करीब एक घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया। 

 जानकारी के अनुसार, सोमवार की रात करीब डेढ़ बजे तेज हवा के कारण बिजली के तार आपस में टकराने लगे। तारों से निकली चिंगारी से डाक बंगला परिसर में उगी घासों में आग लग गई। धीरे-धीरे तेज हवा के चलते आग ने विकराल रूप पकड़ लिया। परिसर में आग की ऊंची लपटें निकलने लगी। डाक बंगले में मौजूद चपरासी ने बाहर आकर भीषण आग को देखा तो सूचना उच्चाधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने फायर बिग्रेड से मदद मांगी।
 इस बीच नगर पंचायत के टैंकर से पानी मंगाकर आग बुझाने की कोशिश शुरू हुई। कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गया। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू पाया गया। आग का भीषण रूप देख नगर वासी में शुरू से लेकर अंत तक आग बुझाने में अपना सहयोग देते रहे। हालांकि सामान को कोई क्षति नहीं पहुंची।

Related

news 8847107980606756061

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item