तीन युवकों की मौत से हड़कम्प, आधा दर्जन चपेट में

 जौनपुर। खेतासराय क्षेत्र के महरौड़ा गांव में बीते 24 घण्टे में तीन युवकों की मौत तथा आधा दर्जन की तबीयत खराब होने की सूचना से हड़कम्प मच गया है। गांव वाले किसी बड़ी अनहोनी के खौफ से सहम गए हैं। कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है, उधर जिला प्रशासन भी इस मौत को लेकर जबरदस्त चुप्पी साधे हुए है। वैसे पुलिस अधिकारी मौत को कोरोना से जोड़ कर देख रहे हैं। 

 जिले के प्रमुख व्यवसायिक इलाका नगर पंचायत खेतासराय से सटे महरौड़ा गांव के ग्रामीण मेहनत मजदूरी और खेती बारी पर निर्भर है। इस गांव निवासी 25 वर्षीय लक्ष्मण बिंद पुत्र अच्छेलाल की गुरुवार की रात अचानक तबीयत खराब हुई। परिवार के लोग प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी ले गए, यहां डॉक्टर के नहीं मिलने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जौनपुर जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई । जबकि 35 वर्षीय कंचन बिंद पुत्र हीरालाल की शुक्रवार को जौनपुर सदर अस्पताल में मौत हो गई । 
 इसी तरह 30 वर्षीय सफाई कर्मी अरूण कुमार पुत्र स्व शिवमूरत बिंद की भी मौत शुक्रवार की दोपहर वाराणसी के एक अस्पताल में हो गई । आधा दर्जन लोगोँ में 26 वर्षीय अखिलेश का उपचार ज़िला अस्पताल में चल रहा है । एक अन्य युवक ठीक हो कर घर आ गया। जबकि चार अन्य युवक खांसी, जुकाम , सर्दी बुखार से पीड़ित होकर निजी चिकित्सक के यहां उपचार करा रहे हैं। ग्रामीणों में इन मौतों को लेकर तरह तरह की चर्चाएं है । सभी के युवा होने से ग्रामीण इसे स्वाभाविक मौत नहीं मान रहे है । वैसे ग्रामीण भी दबी जुबान इसे कोरोना कॉविड व अन्य किसी घटना को लेकर सशंकित हैं। इस सम्बंध में खेतासराय थाने के इंस्पेक्टर राजेश यादव का कहना है पुलिस प्रकरण की छानबीन कर रही है । प्रथम दृष्टया कोविड से सम्बंधित मामला लगता है। इन युवकों का आरटी पी सी आर टेस्ट भी कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को मामले की जानकारी दे दी गई है।

Related

news 1115991801436946003

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item