ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत

 जौनपुर। सुजानगंज थाना क्षेत्र के पोखरा गांव के पास रविवार को ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से बाइक सवार दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेते हुए सूचना घरवालों को दी।

 सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के कुथुआ गांव निवासी सतीश (20) पुत्र गंगाराम अपने चचेरे भाई विकास (18) पुत्र किशन लाल के साथ सुजानगंज के पोखरा स्थित ननिहाल आ रहा था। पोखरा गांव के समीप विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही ईंट लदी ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक को चपेट में ले लिया। 
 सड़क पर गिरे दोनों भाइयों को कुचलते हुए ट्रैक्टर ट्राली आगे बढ़ गया। सिर पर हेलमेट न होने से बाइक सवार दोनों भाइयों को गंभीर चोट आई। आसपास के लोगों की मदद से उन्हें सीएचसी सुजानगंज लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 मौके पर पहुंची पुलिस ट्रैक्टर ट्राली और बाइक को कब्जे में लेकर थाने लाई। विकास हाईस्कूल का छात्र था, जबकि सतीश दिल्ली में रहकर पढ़ाई करता था। लॉकडाउन की वजह से अपने घर आया था और किसी काम से ननिहाल जा रहा था। विकास मां बाप की इकलौती संतान था, जबकि सतीश दो भाई थे। मौत की सूचना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मृतक सतीश के भाई दुर्गेश कुमार ने लिखित तहरीर थाने पर दी है। पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है।

Related

news 758491554417532088

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item