चुनावी रंजिश में युवक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

जौनपुर। जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के कंधीकला गांव में बुधवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने दहशत फैलाने के मकसद से कई राउंड हवाई फायरिंग भी की। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार ही गए। घटना के पीछे चुनावी रंजिश को कारण माना जा रहा है। 

 मिली जानकारी के अनुसार कलछुली गांव निवासी जवाहर वर्मा के पुत्र संतोष वर्मा(35) बुधवार को दोपहर पास के कंधीकला गांव में पेड़ के नीचे बैठे थे। तभी 20 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली संतोष को लगी। वह गंभीर रूप से घायल हो गया।   परिजन संतोष को सीएचसी बदलापुर ले गए, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई।
अपर पुलिस अधीक्षक देहात त्रिभुवन सिंह ने बताया कि आज दिन करीब साढ़े बारह बजे पुलिस को सूचना मिला कि कलछुली गांव में दो पक्षों में मारपीट हो रही है , सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो एक व्यक्ति की जांघ में गोली लगी थी उसे जिला अस्पताल भेजा गया जहाँ पर उसकी मौत हो गई , इस वारदात में 5 से 6 लोग घायल है उनका इलाज चल रहा है। इस मामले चार नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।  

Related

news 8917380310256930722

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item